महिला स्पोर्टस टीचर का जला शव मिला, देखकर पुलिस के भी उड़े होश

-मामला बलवाड़ी स्थित पुरानी मिर्च मंडी का, सुसाइट नोट भी बरामद, पड़ताल में जुटी पुलिस

By: Gopal Joshi

Published: 29 Jul 2021, 01:42 PM IST

खरगोन.
जिले से लगी बलवाड़ी मिर्च मंडी के नजदीक गुरुवार सुबह महिला स्पोर्टस टीचर का जला हुआ शव मिला। सूचना मिलते ही मौके पर मेनगांव व खरगोन पुलिस पहुंची है। शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस पड़ताल में लगी है। आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले युवती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर जिंदगी अलविदा का मैसेज भी डाला।
जैतापुर चौकी से मिली जानकारी के अनुसार प्रायवेट स्कूल की स्पोर्टस टीचर भावना हेमराज धनगर (२४) का शव गुरुवार सुबह करीब १० बजे बलवाड़ी मिर्च मंडी के पास होने की सूचना पुलिस को मिली। जैतापुर चौकी प्रभारी प्रवीण आर्य ने बताया भावना शहर की एक निजी स्कूल में स्पोर्टस टीचर है। जैतापुर ब्रजधाम कॉलोनी की रहने वाली है। सुसाइट नोट मिला है। उसकी जांच कर रहे हैं। अफसरों ने बताया प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

पेट्रोल डालकर जला लिया
पुलिस ने बताया शव ५० प्रतिशत जल चुका था। आग पेट्रोल छिड़ककर लगाई है। पास में ही बोतल भी मिली है। पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है। हालांकि आग की वजह से सुसाइट नोट भी स्पष्ट नहीं हो रहा है। हेंडराइटिंग एक्सपर्ट से पड़ताल कराई जाएगी।

परिवार में छाया मातम
भावना में यह कदम क्यों उठाया इसे लेकर परिवार के लोग भी अनभिज्ञ है। सूचना मिलते ही वे भी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उनका रो-रोकर बुरा हाल था। दोपहर करीब १.१० बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट, अलविदा जिंदगी
भावना ने मरने से पहले इंस्टाग्राम व सोाशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड की है। इसमें खुद की फोटो के साथ यह मैसेज लिखा है कि मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से खुदखुशी करने जा रही हंू। मेरी जिंदगी से परेशान हंू, मैं चाहती हंू कि मेरे कारण किसी को परेशान न करें, अलविदा जिंदगी।

Gopal Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned