scriptनिमरानी की फैक्ट्री से कपड़े चुराने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | The miscreants who stole clothes from Nimrani's factory got caught by | Patrika News

निमरानी की फैक्ट्री से कपड़े चुराने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

locationखरगोनPublished: Jun 05, 2022 11:34:50 pm

Submitted by:

Amit Onker

पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा, सूने घर में छिपाकर रखा चोरी का मामल बमराद

nimrani cloth factory

पुलिस कार्रवाई में आरोपियों से बरामद चोरी का माल।

खरगोन. औद्योगिक क्षेत्र निमरानी में अज्ञात बदमाशों ने एबी रोड से लगी कपड़ा फैक्ट्री में सेंधमारी कर टी-शर्ट और महंगी मशीने चुरा ली थी। जिसे बाद में सुनसान मकान में ले जाकर छुपा दिया। बदमाश कपड़ों को बेचने की फिराक में थे, किंतु इसके पहले ही पुलिस पहुंच गई और आरोपियों को धरदबोचा। जिससे चोर अपने मंसूबे में सफल नहीं हुए। पुलिस ने आरोपियों से पास से चोरी का माल भी बरामद किया है।

उक्त वारदात 13-14 मई की मध्य रात्रि में हुई थी। बलकवाड़ा टीआई सुरेश म्हाले और खलटाका चौकी प्रभारी राजेंद्र बघेल ने बताया कि निगरानी में गौरव गारमेंट्स कपड़ा फैक्ट्री में चोरी की वारदात हुई। बदमाश फैक्ट्री के ऊपर वाली खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और करीब 2200 नग टी-शर्ट व एक कपड़ा कटिंग मशीन, प्रिंटिग मशीन निकाल कर ले गए। चोरी गए माल की कुल कीमत करीबन 6,10,000 रुपए थीं। फरियादी की शिकायत पर पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध किया था। उल्लेखनीय है कि सप्ताहभर पूर्व भी पुलिस ने एक अन्य फैैक्ट्री से कपड़े चोरी के मामले में तीन नाबालिग बाल अपाचारियों को पकड़ा था।

सीमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर निकले चोर: टीआई म्हाले ने बताया पुलिस कार्रवाई में आरेापी विकास पिता दयाराम कटारे (23) निवासी कुंदा कटारापुरा तहसील धामनोद (धार) हाल सिंगाचौरी कसरावद, गोविन्द पिता ओमप्रकाश सोलंकी (19) निवासी चिचली और संजय पिता गिरधारी बुंदेला (28) ग्राम कुंडिया धार हाल सिंगाचौरी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो चोरी करने वाले निमरानी में ही एक सीमेंट कंपनी में मजदूरी करते हैं। जहां से उन्हें चोरी करने का शौक चढ़ गया। आरोपियों को रविवार कसरावद कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड ली गई। जिसमें पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी।

इनका रहा योगदान
कार्रवाई में टीआई सहित चौकी प्रभारी और उनकी टीम शामिल सउनि अशोक वर्मा, सैनिक राजेन्द्रसिंह मंडलोई व चालक आरक्षक नरेंद्र जाट व अन्य थाना स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।


मुखबिर से मिला पुलिस को सुराग
चोरी के माल को बदमाशों ने निमरानी में ही एकेवीएन की खाली जमीन पर बने सूने मकान में छिपाकर रखा था। जिसकी जानकारी पुलिस को मुखबिर से मिली। जिसके बाद पुलिस टीम ने पहुंचकर छानबीन और घर की तलाश्ी ली तो 1800 नग टी-शर्ट और चोरी की गई मशीनें बरामद हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो