script

शटर तोड़ दुकान से मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रानिक सामान चोरी

locationखरगोनPublished: Oct 21, 2020 04:11:08 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

लगातार हो रही अपराधिक घटनाएं से आमजन में रोष

cctv theft

cctv theft

खरगोन. नगर में पिछले एक सप्ताह से अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है। साप्ताहिक बाजार के दिन कुछ लोगों के पर्स और मोबाइल चोरी होने की सूचना थी। वहीं रविवार-सोमवार रात्रि में एक मोबाइल दुकान में बड़ी चोरी की खबर मिली। जिसमें चोर एंड्राइड मोबाइल मोबाइल एसेसरीज, सिमकार्ड, मोबाइल चिप एवं अन्य उपकरण चुरा के ले गए। घटना की जानकारी देते हुए दुकान संचालक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सोलंकी मार्केट में मेरी दुकान है। जहां पर मैं रोज की तरह रविवार को दुकान बंद कर के अपने घर चला गया था। लेकिन सोमवार सुबह जब दुकान पर आकर देखा तो मोबाइल अस्त-व्यस्त पड़े थे।

पहली नजर में एक बात समझ में आ रही थी की दुकान में चोरी की घटना हुई। जिसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की तलाशी ली। जिसमें दो युवक मोबाइल दुकान में रखे एंड्राइड मोबाइल में एक थैली में रखते दिखाई दे रहे हैं। दुकान संचालक ने बताया कि प्रतिदिन दुकान से जाने के पूर्व सावधानी के साथ बंद करते है। लेकिन यह घटना कैसे हुई। इस बात की कोई जानकारी नहीं। वही मोबाइल दुकान के बाहर एक चोरों ने एक पान दुकान की शटर का ताला तोड़कर वहां पर भी हाथ साफ करने की कोशिश। वहीं पुलिस ने दोनों मामले में अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज से तलाश
प्रभारी थाना प्रभारी शरद पाटिल ने बताया कि मोबाइल दुकान में हुई चोरी के संबंध में सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पाटिल ने बताया कि नागरिक अपने साथ होने वाले किसी भी घटना एवं दुर्घटना के लिए पुलिस से मदद ले कर अपराधियों को पकड़वाने में सहयोग कर सकती है।

सप्ताह भर में हुई तीन वारदातें
पिछले एक सप्ताह में छोटी-बड़ी चोरी की तीन वारदातें हुए। जिसमें अपराधियों ने नागरिकों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। सुभाष चौक स्थिति एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के सामने से दो पहिया वाहन में समान बांधते समय पैसे से भरी लगभग 20 हजार एवं जरदार चौक से एक परिवार की महिला का मोबाइल एवं लाहोटी कॉलोनी निवासी एक महिला का पर्स चोरी होने की घटना हुई। जिसमे फरियादियों द्वारा थाने में आवेदन नहीं देने से इस बात की जानकारी पुलिस तक नहीं पहुंची। वहीं पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो