scriptमालिक की नीयत में खोट आने पर कर्मचारी के यहां की चोरी | Theft in Badwah Navarang Photo Studio | Patrika News

मालिक की नीयत में खोट आने पर कर्मचारी के यहां की चोरी

locationखरगोनPublished: Aug 18, 2017 03:20:00 pm

बड़वाह में हुई चोरी को पुलिस ने किया खुलासा, सालभर पहले खोला था स्टूडियो, दोस्त के साथ मिलकर की चोरी

Theft in Badwah Navarang Photo Studio

Theft in Badwah Navarang Photo Studio

खरगोन. बड़वाह में फोटो स्टूडियो पर हुई चोरी की चर्चित वारदात को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। वारदात में शामिल दो बदमाशों भी गिफ्तार किया गया है। फोटो स्टूडियो पर काम सीखने के बाद जब कर्मचारी ने अपनी नई दुकान खोलकर काम शुरू किया और जब दुकान अच्छी चलने लगी तो यह बात पुराने मालिक को नागवार लगी। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी के यहां स्टूडियो पर सेंधमारी कर चोरी की। मामले का खुलासा गुरुवार को पुलिस द्वारा किया गया।
एससपी डी कल्याण चक्रवर्ती ने बताया कि एक अगस्त की रात्रि में बड़वाह के नवरंग फोटो स्टूडियो पर चोरी की वारदात हुई थी। इसमें स्टूडियो से ड्रोन कैमरा सहित दो कलर प्रिंटर, दो कम्प्यूटर सीपीयू, दो एलसीडी, एक कैमरा, तीन अंब्रेला सेट, वीडियो कैमरा, मोबाइल और 14000 रुपए चोरी हो गए थे। दुकान मालिक सुरेंद्र पिता मानसिंह चौहान की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले। संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी मुकेश पिता कनीराम रंसोरे और नरेंद्र पिता धन्नालाल मकवाने दोनों निवासी दशहरा मैदान बड़वाह को पकड़ा। जब इनसे पूछताछ की गई, तो दोनों ही आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

घर पर छुपा रखा था चोरी का सामान

बड़वाह टीआई बृजेश कुमार मालवीय ने बताया कि चोरी की वारदात व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा व रंजिश के चलते हुई है। आरोपी नरेंद्र ने बताया कि सुरेंद्र चौहान पहले उसी के पास काम करता था। उसने नरेंद्र व मुकेश से काम सीखा था। इसके बाद सालभर पहले सुरेंद्र ने बड़वाह में अपना स्टूडियो खोल लिया। यह दुकान आरोपी की दुकान से कुछ ही दूरी पर थी। उसने ग्राहक भी तोडऩा शुरू कर दिया। इससे खिन्न होकर नरेंद्र ने दोस्त का साथ लेकर चोरी का प्लॉन बनाया और फिर वारदात को अंजाम दिया गया। दोनों चोरी कर माल को बाइक पर लेकर मुकेश के घर ले गए। यहां उसे छुपाया गया था। पुलिस ने सभी सामान आरोपी के घर से बरामद किया है।

5000 रुपए का इनाम

चोरी की वारदात को ट्रेस करने में पुलिस की टीम को एसपी ने पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की। कार्रवाई में टीआई मालवीय के साथ ही उपनिरीक्षक नितिन अहिरवार, प्रधानआरक्षक राधेश्याम, आरक्षक दीपक पाल, योगेश, संतोष बनड़े की सराहनीय भूमिका रही।

ट्रेंडिंग वीडियो