scriptयह गलत है! बेवजह ही मेडिकल का बहाना बनाकर बाहर आ रहे लोग, बढ़ा रहे खतरा | this is wrong | Patrika News

यह गलत है! बेवजह ही मेडिकल का बहाना बनाकर बाहर आ रहे लोग, बढ़ा रहे खतरा

locationखरगोनPublished: Mar 29, 2020 10:37:39 pm

Submitted by:

Gopal Joshi

-प्रशासनिक अफसरों ने युवकों से लगवाई उठक-बैठक, कहीं लगाए बेरिकेट्स

this is wrong

प्रशासनिक अफसरों ने युवकों से लगवाई उठक-बैठक

खरगोन.
लगातार घर में रहने की अपील करने के बाद भी कई लोग टोटल लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। कई युवा तो बिना मॉस्क लगाए ही मेडिकल का बहाना बनाकर बाहर आ रहे हैं। हालांकि ऐसे लोगों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासनिक अफसर मुस्तैद है। शनिवार को भी बिस्टान रोड क्षेत्र में बेवजह बाजार में घुमने वाले युवकों को अफसरों ने उठक-बैठक लगवाई।
लॉकटाउन के चलते शनिवार को भी प्रशासन अलर्ट रहा। सनावद रोड पर जैतापुर चौके के सामने पुलिस ने बेरिकेट्स लगाए। आने-जाने वालों को रोका। पुलिस ने बताया ग्रामीण क्षेत्रों से आने वालों को भी अंदर नहीं जाने दे रहे। आपातकालीन स्थिति होने पर पूरी छानबीन के बाद ही प्रवेश दे रहे हैं।
वीरान सड़क पर फेरी वाला…
शहर की सड़कें जो आम दिनों में वाहनों व राहगीरों से खचाखच भरी रहती हैं वह अभी वीरान है। पहरेदारी करने वाले पुलिस जवानों के अलावा इन सड़कों पर कोई नजर नहीं आ रहा। शनिवार को बिस्टान नाका क्षेत्र में सड़क पर महज फेरी लगाने वाला टमाटर का ठेला लेकर निकला। ठेला संचालक काशीराम ने बताया बिस्टान नाके से सुदामा नगर तक उनकी सब्जियां लोग खरीद लेते हैं, लेकिन अभी कोई नहीं ले रहा। होम डिलेवरी के लिए अंदर कॉलोनियों में जाना पड़ रहा है।
गुरुद्वारे में अब 1500 का भोजन
खरगोन. जरूरतमंदों को भरपेट भोजन मिले। इन विपरित परिस्थितियों में उन्हें भूख मिटाने के लिए न जुझना पड़े इसके लिए कई समाज व संगठन मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सिख समाज के युवाओं ने भी भूखों को भोजन देने की शुरआत की है। अब वे १५०० लोगों को भोजन तैयार कर रहे हैं। यह भोजन गुरुद्वारे में तैयार कर नपा की सहायता से लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो