scriptतीन शातिर बाइक चोर पकड़ाए, 13 बाइक भी जब्त | Three vicious bike thieves caught, 13 bikes recovered | Patrika News
खरगोन

तीन शातिर बाइक चोर पकड़ाए, 13 बाइक भी जब्त

ऐशो आराम के लिए चुराते थे बाइक, सहयोगी के जरिए बेचते थे, तीनों धराएमेनगांव थाने के ग्राम रामपुरा के दो मास्टर माइंड युवकों का कारनामा

खरगोनSep 11, 2020 / 12:59 pm

tarunendra chauhan

vicious bike thieves

vicious bike thieves

खरगोन. ऐशो आराम के लिए दो युवकों ने चोरी जैसा शार्टकट अपनाया और अब सलाखों के पीछे भी पहुंच गए हैं। यह दोनों युवक मेनगांव थाने के ग्राम रामपुरा के रहने वाले हैं। शहर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान इन्हें नवग्रह मंदिर के पास पकड़ा। यह दो युवक अपने एक सहयोगी के जरिए चोरी के वाहनों को बेचते और इस राशि से अपना खर्च निकालते। चोरी की इस लत ने युवाओं के लिए जेल का रास्ता साफ कर दिया है। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की 13 बाइक भी बरामद कर ली है। गुरुवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम में मामले का खुलासा करते हुए एसपी शैलेद्रसिंह ने बताया बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने नवग्रह मंदिर तिराहे पर स्कूटी (एमपी.12.एमई.4070) व बाइक (एमपी 41.एमए.4955) के वाहन चालक को रोका। कागजात मांगने पर चालक ने आनाकानी की।

इससे पुलिस का शक बढ़ा। टीम ने वाहनों की जानकारी व्हीकल डिटेक्शन पोर्टल पर खंगाली। इसमें स्कूटी खंडवा थानाक्षेत्र से चोरी होना पाया गया। संदिग्ध पाए जाने पर स्कूटी चालक मोहित कमल यादव निवासी रामपुरा थाना मेनगांव और बाइक चालक कपिल केशव यादव निवासी रामपुरा को कोतवाली लाया गया। यहां सख्ती से पूछताछ में दोनों ने बाइक चोरी की होना कबूल किया। मोहित और कपिल ने बताया उन्होंने स्कूटी खंडवा एवं बाइक पीथमपुर से चोरी की है।

दोनो युवक बाइक चुराते और फिर सहयोगी महू नाका निवासी निवासी संजय अशोक यादव के जरिये उन्हें बेचते थे। पुलिस ने संजय को भी गिरफ्तार किया है। तीनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगी जा रही है। इसमें ओर भी बाइक चोरियों का खुलासा हो सकता है।

सिलसिलेवार बाइक चोरी कबूली
पुलिस पूछताछ में मोहित और कपिल ने सिलसिलेवार बाइक चोरी की वारदातें भी कबूली। इसमें गोगावां, खरगोन, कसरावद, पीथमपुरए खलघाट आदि स्थानों पर वारदातों को अंजाम दिया है। इन्होंने खरगोन के जिला अस्पताल परिसर से दो, औरंगपुरा तिराहे से एक, बस स्टैंड से एक, पुराना अस्पताल परिसर और पोस्ट ऑफिस क्षेत्र से भी एक बाइक चोरी करना कबूला है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 13 बाइक बरामद की है।

Home / Khargone / तीन शातिर बाइक चोर पकड़ाए, 13 बाइक भी जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो