scriptपेट्रोल पंपों पर खड़े रहने वाले वाहनों पर होगी सख्त कार्रवाई | Traffic Police took action in khargone | Patrika News

पेट्रोल पंपों पर खड़े रहने वाले वाहनों पर होगी सख्त कार्रवाई

locationखरगोनPublished: Oct 01, 2019 07:22:29 pm

Submitted by:

Jay Sharma

यातायात पुलिस ने दी ताकीद, ट्रक व बसों के खड़े रहने पर होगी चालानी कार्रवाई

Traffic Police took action in khargone

Traffic Police took action in khargone

खरगोन. शहर के पेट्रोल पंप व सार्वजनिक स्थानों पर भारी वाहनों को खड़ा करना अब वाहन मालिकों को महंगा पड़ सकता है। ऐसे वाहनों पर यातायात विभाग की नजर है। सोमवार-मंगलवार की रात डायवर्शन रोड पर यातायात प्रभारी मुकेश हायरी व उनकी टीम ने कार्रवाई की। हायरी ने बताया पहले दिन पेट्रोल पंप संचालकों को नोटिस देकर वाहन न खड़े करने की हिदायत दी। उन्होंने बताया अभी इन्हें चेतावनी दी है। बुधवार से यहां सख्त कार्रवाई करेंगे। हायरी ने बताया पहले दिन हिदायत पर छोड़ा है, लेकिन इसके बाद भी वाहन यथावत उसी स्थान पर खड़े रहे तो चालानी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा पहियों की हवा भी निकालेंगे। मंगलवार रात से ऐसे सार्वजनिक स्थलों पर यातायात जवान सतत निगरानी करेंगे।
और इधर डायवर्शन रोड पर फंसा ट्राला
बारिश थमने के बाद अब सड़कों की हालत जवाब देने लगी है। डायवर्शन रोड पर सीवरेज व जलाधर्वन की खुदाई के बाद ठीक से दबाई नहीं होने के कारण भारी वाहनों के पहिए धंसने लगे हैं। मंगलवार को भी सीमेंट से भरा एक ट्राला डायवर्शन रोड पर धंस गया। करीब तीन-चार घंटे मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। इसकी वजह से यहां यातायात प्रभावित रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो