scriptचोरी की पांच मोटर साइकिलों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused of the bike thief gang | Patrika News

चोरी की पांच मोटर साइकिलों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

locationखरगोनPublished: Mar 09, 2021 10:18:05 pm

भगवानपुरा पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों को दबोचा, महाराष्ट्र में अलग-अलग स्थानों से चुराई, इन्हीं से सागवान की सिल्लियां रखकर बेचने जाते थे आरोपी

Two accused of the bike thief gang

आरोपियों से जब्त चोरी की मोटर साइकिलें

खरगोन.
भगवानपुरा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे चोरी की पांच मोटर साइकिलें बरामद हुई है। आरोपी महाराष्ट्र के अलग-अलग स्थानों से बाइक चुराकर अपने गांव लाए थे। इन मोटर साइकिलों पर सागवान की सिल्लियां रखकर बेचने जाते थे। पुलिस कार्रवाई में आरोपी मुकेश पिता सकाराम डूडवे (25) और दिनेश पिता भायला जाधव (22) दोनों निवासी अंबा हवलदारिया फल्यिा को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस पूछताछ कर गिरोह के अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।
भगवानपुरा टीआई विश्वेश्वर कुरील ने बताया कि सोमवार को पुलिस के पास मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति अंबा से चोरी की मोटर साइकिल पर बैठकर सिरवेल की तरफ आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस एक्टीव हुई और सिरवेल चौकी प्रभारी उनि अनिल जाधव, आरक्षक आशाराम आर्य, रिंकु जाट को चेकिंग पर लगाया। पुलिस द्वारा रोड से गुजर रहे वाहनों की सर्चिंग की गई। इस दौरान दो व्यक्ति अलग-अलग मोटर साइकिल से आते दिखे, जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ा। जिन्होंने अपना नाम मुकेश और दिनेश बताया। पकडऩे जाने के पर दोनों इधर-उधर की बात करने लगे। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने धवली और शिरपुर (महाराष्ट्र) सहित अन्य स्थानों से बाइक चोरी करना कबूला। तीन मोटर साइकिलें आरोपियों ने घर पर छुपा रखी थी। पुलिस ने उन्हें बरामद किया।
चोरी की बाइक पर करते थे धंधा
आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया कि चोरी की मोटर साइकिलों से सागवान की सिल्लियां (लकड़ी) बेचने का धंधा करते हैं। पकड़े जाने पर मोटर साइकिल छोड़कर भाग जाते है। मोटर साइकिल चोरी में अन्य आरोपियों के शामिल होने की आशंका है। जिनकी तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो