scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत | Unidentified vehicle collision killed two bike riders | Patrika News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

locationखरगोनPublished: Nov 29, 2020 06:57:51 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

अस्तरिया फाटे के पास की घटना

खरगोन. धामनोद-बड़वाह राजमार्ग पर नगर से 4 किमी दूर समीपस्थ अस्तरिया फाटे के सामने शनिवार रात्रि 7 बजे एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर तीन युवक थे। तीसरे को मामूली चोट आई है।

बाइक पर सवार बड़वाह की और से आ रहे थे। तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन कि टक्कर लगने से बाइक चालक रौनक उर्फ घोसू पिता देवेन्द्र शर्मा (21) निवासी कुम्हार मोहल्ला, इमरान पिता रमजान (25) निवासी विनोबा मार्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनके साथ टोनू उर्फ भंगारी भालसे बैठा था, जिसे मामूली चोट आई। अस्पताल ले जाते समय रौनक और इमरान ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दमतोड़ दिया। टोनू ने बताया कि वह अपने दोनों दोस्तों को बचाने के लिए राहगीरों से चीख चीखकर गुहार लगता रहा कि इनको अस्पताल भिजवा दोनों को ज्यादा चोट आई। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया। लेकिन दोनों युवकों को नहीं बचाया जा सका।

हादसे की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या दोनों युवकों के परिजन सहित रिश्तेदार व मित्र अस्पताल पहुंचे। जहां भीड़ लग गई। यहां पीडि़त परिवार के सदस्य सदमे में दिखाई दिए। पुलिस द्वारा शवों को पोस्टमार्टम रूम में रखा गया। शाम होने से पीएम नहीं हो सका। अब रविवार सुबह पीएम होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो