scriptधूमधाम से हुआ अनूठा विवाह, मम्मी-पापा की शादी में बेटियों ने किया जमकर डांस | Unique Marriage Daughters danced fiercely in mother-father's wedding | Patrika News

धूमधाम से हुआ अनूठा विवाह, मम्मी-पापा की शादी में बेटियों ने किया जमकर डांस

locationखरगोनPublished: Jan 19, 2022 06:05:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

माता-पिता की शादी में शामिल हुईं बेटियां-दामाद और नाती… 58 साल के दंपत्ति का दोबारा ब्याह
 

khargone.jpg

,,

खरगोन. शादियां तो आपने खूब देखीं और सुनी होंगी लेकिन क्या कभी सुना है कि मम्मी-पापा की शादी में बेटियों ने जमकर डांस किया हो..दामाद और नाती बाराती बने हों। जी हां ऐसी ही एक अनूठी शादी हुई खरगोन में। इस अनूठी शादी की चर्चा इलाके में जोरों पर हैं और ये शादी संपन्न हुई खरगोन से करीब 85 किलोमीटर बलकवाड़ा में। धूमधाम से हुई इस अनूठी शादी में 58 साल के दंपत्ति ने पवित्र अग्नि के सात फेरे लिए और सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया।

 

 

शादी की 35वीं सालगिरह पर दोबारा ब्याह
58 साल के दंपत्ति अनिल तारे व पत्नी सुरक्षा तारे सरकारी शिक्षक हैं। उनकी शादी की 35वीं सालगिरह थी तो बेटियों व बच्चों ने मम्मी-पापा की 35वीं साल गिरह को अच्छे से मनाने का फैसला किया। शादी के 35 साल बाद एक बार फिर दोनों का दोबारा ब्याह रचाया गया। अनूठी शादी का आयोजन बलकवाड़ा में नर्मदा किनारे बने वृद्धाश्रम में किया गया जिसमें वृद्धाश्रम के बुजुर्ग भी शामिल हुए और अनूठी शादी के साक्षी बने। पति अनिल तारे व पत्नी सुरक्षा तारे ने पवित्र अग्नि के सात फेरे लिए और सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया। शादी की पूरी रस्में हुईं और तारे दंपत्ति की दोनों बेटियां-दामाद व नाती अन्य रिश्तेदारों के साथ ढोल और डीजे पर जमकर नाचे।

 

 

यह भी पढ़ें

बच्चे से देखा नहीं गया बेजुबान आवारा पप्पी का दर्द लगाया ऐसा जुगाड़ कि फिर लगाने लगा दौड़



वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ बांटी खुशी
शादी की पूरी रस्में होने के बाद वृद्धाश्रम में ही प्रीति भोज का आयोजन हुआ जिसमें वृद्धाश्रम के सभी बुजुर्ग शामिल हुए। दूल्हा बने शिक्षक अनिल तारे ने बताया कि उन्होंने समाज जागरण का निर्णय लिया है। उनकी कोशिश रहती है कि अपनों के ठुकराए बुजुर्गों को खुशी के पल दें। उन्होंने समाज के दूसरे लोगों से भी वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ खुशियां बांटने की अपील की। वहीं दुल्हन सुरक्षा तारे ने कहा कि जिस तरह से हमने व हमारे बच्चों ने बुजुर्गों के साथ खुशियां मनाई हैं वैसे ही सभी लोगों को मनानी चाहिए। आयोजन के लिए वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने भी तारे परिवार का दिल से धन्यवाद दिया।

देखें वीडियो- सोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8769l8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो