scriptफल-सब्जी विक्रेताओं ने ऐसा क्या लिया निर्णय कि बिगड़ गया किचन का जायका | vegetable market is not being held for two days | Patrika News

फल-सब्जी विक्रेताओं ने ऐसा क्या लिया निर्णय कि बिगड़ गया किचन का जायका

locationखरगोनPublished: Jun 28, 2022 09:32:28 am

Submitted by:

Gopal Joshi

-फल व सब्जी ठेला संचालक दुकान शिफ्ट करने के निर्णय पर कर रहे विरोध, दो दिन से नहीं लग रही सब्जी मंडी

vegetable market is not being held for two days

सब्जी विके्रताओं ने दो दिन से सामान बेचना बंद कर दिया है।

खरगोन.
दो लाख आबादी वाला शहर इन दिनों फल-सब्जी खरीदारी के लिए जुझ रहा है। दरअसल यहां सब्जी मंडी में संचालित फल व सब्जी विके्रताओं ने दो दिन से सामान बेचना बंद कर दिया है। प्रशासन द्वारा सड़क पर लगने वाले ठेलों को मंडी में शिफ्ट करने के निर्णय से नाराज होकर विक्र्रेताओं ने यह निर्णय लिया है। इसके कारण शहरवासियों को फल-सब्जी की खरीदारी के लिए जुझना पड़ रहा है। इसका असर किचन के जायके पर भी पड़ रहा है।
नगरपालिका व एसबीआई के सामने सड़क के किनारे लगने वाले फल ठेला संचालकों को जब से जिला प्रशासन ने सब्जी मंडी के अंदर शिफ्ट किया है तब से संचालकों को यह निर्णय गले नहीं उतर रहा। रविवार के बाद सोमवार को भी लगातार दूसरे दिन किसी ने फल-सब्जी नहीं बेची। उनका कहना है कि अंदर कारोबार नहीं चलता। नुकसान होता है। जितनी फल सब्जी खरीदते हैं वह भी नहीं बिकती। संचालकों के इस निर्णय से शहरवासियों को परेशानी हो रही है। सब्जी-फल खरीदने के लिए उन्हें जुझना पड़ रहा है।
दूसरे दिन भी नहीं हुई बिक्री
सोमवार सुबह भी मंडी में फल-सब्जी संचालक तो पहुंचे लेकिन बिक्री नहीं हुई। संचालकों की एक ही मांग है कि उन्हें उचित स्थान दिया जाए। उनका कहना है मंडी में पर्याप्त जगह नहीं है। ऐसे में फल ठेला संचालकों को भी यहां शिफ्ट कर दिया गया है। प्रशासन के इस निर्णय से फल-सब्जी संचालक खफा है। सोमवार को भी सुबह वे मंडी पहुंचे लेकिन दुकानें नहीं लगाई। वहीं पर भट्टी जलाकर नाश्ता तैयार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो