scriptRuckus – सब्जी व्यापारियों ने कलेक्टोरेट पहुंच मंडी मामले में फिर किया हंगामा | Vegetable traders created ruckus on demand of vegetable market | Patrika News

Ruckus – सब्जी व्यापारियों ने कलेक्टोरेट पहुंच मंडी मामले में फिर किया हंगामा

locationखरगोनPublished: Sep 15, 2020 10:35:04 am

Submitted by:

tarunendra chauhan

बलवाड़ी मंडी तक जाने में होती है परेशानीशहर के पास हो बंदोबस्त

Vegetable traders created ruckus

Vegetable traders created ruckus,Vegetable traders created ruckus,Vegetable traders created ruckus

खरगोन. सब्जी व्यापारियों को मंडी से संबंधित मसला सुलझने का नाम नहीं ले रहा। व्यापारी बलवाड़ी स्थित नवनिर्मित सब्जी मंडी में जाना नहीं चाहते वे शहर के आसपास जगह की मांग कर रहे हैं। गत रात शहर स्थित सब्जी मंडी के चारों ओर नपा ने वाहन लगा दिए। इससे नाराज होकर सोमवार को सब्जी विक्रेता कलेक्टोरेट पहुंचे और बलवाड़ी सब्जी मंडी न जाने की मांग पर अड़ गए। उन्होंने हाथों में तख्तियां लेकर अनाज मंडी, नवग्रह मंदिर परिसर में सब्जी मंडी लगाने की अनुमति मांगी। फिलहाल व्यापारी और अफसरों के बीच यह पेंच उलझा है। उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन के बाद अब नगरपालिका प्रशासन व्यापारियो को नवनिर्मित मंडी में व्यापार करने की अनुमति दे रहा है, जबकि व्यापारी दूर होने की विसंगति पर जाने से कतरा रहे हैं।

ऐसे में नगरपालिका प्रशासन ने स्थानीय मंडी के रास्तों पर वाहन लगाकर मंडी को बंद कर दिया। इससे खफा व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। खेरची व्यवसायियो ने बताया नवनिर्मित मंडी अधिक दूर होने से जान माल का भय सता रहा है। मंडी की जगह यथावत की जाए। वही सब्जी व्यवसायी महिला ने थोक मंडी की बंदरबाट का पिटारा खोलकर यह भी बताया की महकमा बिना चि_ी सब्जी की खरीदी बिक्री करके शासन को चुना लगा रहा है। बहरहाल स्थानांतरण के विरोध में नाराज विके्रताओं ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौपा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो