खरगोन में वायरल वीडियो का सच: देखिए क्या है भगवा झंडा फहराने की हकीकत

मध्यप्रदेश के खरगोन में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने प्रशासन की नींद उड़ा दी है। भगवा झंडा फहराते हुए वीडियो दिखाया है।

By: हेमंत जाट

Published: 18 Aug 2017, 06:59 PM IST

खरगोन. शहर के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व भगवा झंडा फहराने के एक वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। यूपी के एक युवक के नाम से बने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से वीडियो को वारयल करने के साथ ही शासन-प्रशासन और पुलिस के साथ मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।
इसे लेकर सामाजिक संगठन ने भी नाराजगी जाहिर की। वहीं सूचना के बाद पुलिस भी सक्रिय होकर उस युवक को तलाशने में जुट गई है, जिसने वीडियो बनाने के साथ उसे वायरल किया है। साइबर सेल की जांच में यूपी के रहने वाले शहनवाज अंसारी का नाम सामने आया है। पुलिस ने आईटी एक्ट के साथ ही धारा 505 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

असामाजिक तत्वोंं की करतूत
असामाजिक तत्वों द्वारा शहर की शांत फिजा को बिगाडऩे के लिए लगातार कोशिशें की जा रही है। इसमें सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है। एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती ने कहा कि पुलिस ऐसे मामलों में बेहद संवेदनशील है। शहर की शांति और सुरक्षा व्यवस्था से किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा।
पुलिस की विशेष टीम गठित
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। वहीं बुधवार की रात सोशल मीडिया पर जिस तरह से वीडियो वारयल हुआ है, उसकी सत्यता की जांच में टीम लग गई है। पूरे मामले के लिए सायबर सेल सहित डीआईजी भी लग गए हैं।

कहीं साजिश तो नहीं...
वीडियों में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि वह शहर के पोस्ट ऑफिस चौराहे का है। एेसे में सख्त कार्रवाई किए जाने को लेकर भी पुलिस के हाथ बंधे हुए हैं। क्योंकि मामला सत्तापक्ष के हस्तक्षेप का है। ये भगवान झंडा हिंदू संगठन के फहराने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने आईटी एक्ट के साथ ही धारा 505 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

हेमंत जाट Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned