scriptपुलिस को नहर पर ऐसा क्या दिखा कि उड़ गए जवानों के होश, क्यों नहर में 22 किमी दौड़ाई नाव | What did the police look like on the canal that the soldiers were blow | Patrika News

पुलिस को नहर पर ऐसा क्या दिखा कि उड़ गए जवानों के होश, क्यों नहर में 22 किमी दौड़ाई नाव

locationखरगोनPublished: Feb 06, 2021 07:57:45 pm

Submitted by:

Gopal Joshi

इंदिरा सागर की नहर में मिली बाइक, आसपास फैले थे खून के धब्बे, हत्या की आशंका-मेनगांव पुलिस जुटी जांच में, एसडीआरएफ की टीम ने नाव से नहर में शुरू की सर्चिंग, 22 किमी दूर बलकवाड़ा तक करेंगे जांच

What did the police look like on the canal that the soldiers were blown away

खरगोन. एसडीआरएफ टीम ने नाव के सहारे नहर में सर्चिंग शुरू की।

खरगोन/कसरावद
जिला मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर ग्राम बामलख और रायपुरा के बीच से निकली इंदिरा सागर परियोजना की नहर पर शनिवार पुलिस को लावारिस हालत में एक बाइक मिली है। इसी स्थान पर खून के धब्बे भी मिले हैं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मेनगांव पुलिस मौके पर पहुंची है और नहर में सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ की टीम व गौतखोरों को बुलाया है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगे हैं।
मेनगांव टीआई गीता सोलंकी ने बताया शनिवार जानकारी मिली कि नहर के नजदीक एक बाइक व पत्थरों व जमीन पर खून फैला है। मौका मुआयना किया तो सूचना सही मिली। टीआई ने बताया नहर के पास जो बाइक (एमपी 10 एमआर 1325) मिली है वह खरगोन के रितेश भगवान पाल की है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। वह शुक्रवार शाम को घर से निकला था। टीआई ने कहा- पड़ताल के लिए एसडीआरएफ की टीम व गौताखोरों को नहर में उतारा। टीम नाव से भी सर्चिंग की जा रही है। घटना के बाद शनिवार सुबह १० बजे एसडीओपी धू्रवसिंह, मेनगांव टीआई गीता सोलंकी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा है।
नहर में पानी कम करने को कहा
टीआई गीता सोलंकी ने कहा फिलहाल नहर में पानी ज्यादा है। बहाव के चलते सर्चिंग में परेशानी आ रही है। इंदिरा सागर परियोजना के अफसरों को गोगांवा से पानी कम करने का कहा है। हालांकि शाम तक पानी का स्तर कम नहीं हुआ। ऐसे में टीम को सर्चिंग में भारी मशक्कत झेलना पड़ रही है।
बलकवाड़ा तक खंगालेंगे नहर
पुलिस ने बताया इस नहर पर बलकवाड़ा के नजदीक नेट लगी है। क्राइम सीन से वहां की दूरी 22 किमी के आसपास है। वहां तक नाव व गौताखोरों के सहारे सर्चिंग करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो