scriptतंत्र-मंत्र की आड़ में महिला ने आयकर विभाग के कर्मचारी को ठगा | Woman cheated Income Tax officer by Tantra Mantra in Sanawad | Patrika News

तंत्र-मंत्र की आड़ में महिला ने आयकर विभाग के कर्मचारी को ठगा

locationखरगोनPublished: Dec 21, 2019 08:39:07 pm

सनावद की घटना, बीमारी के इलाज के लिए गया था

Tantra Mantra

Tantra Mantra

खरगोन. जिले के सनावद में एक महिला और उसकेे साथी ने मिलकर आयकर विभाग के कर्मचारी को न केवल ठगा, बल्कि उससे 50 हजार रुपए छीन लिए। इस शिकायत पर पुलिस ने बाहेती कॉलोनी में रहने वाली महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है।
सनावद थाने में 19 दिसंबर को फरियादी मंसाराम पिता मोतीराम (50) हिम्मत नगर पालदा थाना इंदौर ने रिपोर्ट लिखाई की मेरी पारिवारिक परेशानी के कारण मैं कई महीने से परेशान हूं। पोती 6 महीने पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। फिर पत्नी और मेरी तबीयत भी खराब होने लगी। इसी कारण कुछ कर्ज भी हो गया। मुझे जानकारी लगी कि खरगोन के सनावद की बाहेती कॉलोनी में रहने वाली सरस्वती बाई झाड़-फूंक से तंत्र-मंत्र के जरिए सब परेशानी दूर करती है। जिस पर में 5 दिसंबर को सरस्वती बाई से मिलने आया था। परेशानी बताई तो बोली कि पैसे के इंतजाम के साथ पुष्य माह की सप्तमी को आना। एक के पांच और पांच की 25 बरसाउंगी , तेरी सारी समस्या दूर हो जाएगी।
फरियादी ने बताया 18 दिसंबर को सरस्वती बाई के घर पहुंचा। वहां पर सरस्वती बाई के साथ रामेश्वर पटेल निवासी ग्राम छपरा मौजूद था। महिला ने पूजा की बात कही। इसके लिए दो सौ रुपए मुझसे रामेश्वर को दिलाए और बाजार से पूजन की सामग्री खरीद कर लाने को कहा। वह बाजार से एक लाल कपड़ा, नाड़ा रोली, कुमकुम-सिंदूर लेकर आया। उसके बाद सरस्वती बाई को मंैने 50 हजार रुपए दिया। वह बोली अभी ढाई लाख रुपए बरसेंगे। ऐसा कहकर फरियादी के ऊपर से नारियल उतारा और लाल कपड़े में रख दिया। उसके बाद फरियादी सहित तीनों पीरानपीर दरगाह के पीछे पहुंचे।
टीआई राजेन्द्र सोनी ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की निशानदेही पर 50 हजार रुपए एवं नकली सोने के बिस्किट जैसा दिखने वाला टुकड़ा भी जब्त किया है। दोनों को न्यायालय पेश किया जाएगा।
लाल पोटली में रखवाए 50 हजार रुपए
सरस्वतीबाई ने लाल पोटली में 50 हजार रुपए रखवा लिए। बाद में पोटली खोलकर दिखाई तो उसमें रुपयों के साथ जला हुआ नारियल, एक पीली धातु सोने जैसा बड़ा बिस्किट भी रखा। फ रियादी ने कहा कि मुझे ढाई लाख रुपए चाहिए सोने का बिस्किट का क्या करूंगा। महिला ने कहा, 24 घंटे माई की सेवा में रहेगी। फिर तुझे ढाई लाख रुपए दे दूंगी। कृपा बरसना शुरू हो जाएगी। अगले दिन सरस्वती बाई 50 हजार मांगे। तो देने से इनकार कर दिया। फरियादी ने 19 दिसंबर को थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो