सुभाष यादव निमाड़ का गौरव, कांग्रेस व कमलनाथ ने किया अपमान

सुभाष यादव निमाड़ का गौरव, कांग्रेस व कमलनाथ ने किया अपमान

Rahul Singh | Publish: Jul, 14 2018 01:28:56 AM (IST) Khargone, Madhya Pradesh, India

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेशा शर्मा ने मंच से कांग्रेस पर चलाए तीर, मंच से दी नसीहत, बोले-पार्टी जिसे भी टिकट दे, उसके लिए काम करें

खरगोन. चुनावी युद्ध का नगाड़ा बज गया है। भाजपा के कार्यकर्ता सैनिक बनकर रणभूमि में उतर जाए। ऐसा करने से कांग्रेस हमारे सामने टिक नहीं पाएगी। चुनाव में पार्टी जिसे भी टिकट दें, कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह पार्टी के लिए काम करें।
कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए यह बात शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने अनाज मंडी में हुए खरगोन विधानसभा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। शर्मा ने मंच से कांग्रेस पर व्यंग्य के तीर चलाए। स्व. सुभाष यादव के बारे में शर्मा ने कहा कि वह निमाड़ के गौरव थे, इसलिए मैं भी उनका सम्मान करता हूं। लेकिन कांग्रेस पार्टी और उनके प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, यादव की मौत पर भी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा और बोले-२६ जून को सुभाष यादव की पुण्यतिथि पर कमलनाथ ने राहुल गांधी को चिट्टी लिखी और कसरावद आने का न्योता दिया। कमलनाथ ने सोचा वोट हथियाने का यह अच्छा मौका है। गलती से पत्र लीक हो गया। फिर राहुल गांधी तो क्या कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कसरावद नहीं आए। पिता की मृत्यु से अरुण यादव अकेले हो गए, लेकिन कमलनाथ और सिंधिया ने उन्हें राजनीतिक रूप से अनाथ बना दिया। शर्मा ने आरोप लगाया कि यह सुभाष यादव का नहीं बल्कि समूचे निमाड़ का अपमान है। कार्यक्रम में खरगोन विधानसभा से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

आयोजन में वक्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियोंं को लेकर बात रखी। इसमें कांग्रेस के ७० सालों की तुलना प्रदेश में १५ वर्ष की भाजपा सरकार के कार्यों से की। भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल महाजन ने कहा कि कांग्रेस के ६० वर्षों के शासन में जनता को कई परेशानी और दु:ख झेलना पड़े। २००३ के पहले प्रदेश में सड़कों की हालत खराब थी। बिजली केवल तीन घंटे मिलती थी। लोग चड्डी-बनियान पहनकर आधी रात तक सड़कों पर घूमते नजर आते थे।भाजपा के शासन में ३२ हजार किमी सड़कें बनाई गई। किसानों के लिए शून्य प्रतिशत ब्याज, फसल बीमा, प्रधानमंत्री आवास, महिलाओं के लिए उज्जवला योजना आदि से सभी का विकास संभव हुआ। कार्यक्रम को सांसद सुभाष पटेल, सीसीबी चेयरमेन रणजीतसिंह डंडीर ने भी संबोधित किया। नपा अध्यक्ष विपिन गौर, कल्याण अग्रवाल, राजेंद्र राठौर सहित अन्य नेता मंच पर मौजूद थे।

२२ को खरगोन आएगी जन आशीर्वाद यात्रा
जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान प्रदेश की अलग-अलग विधानसभा में जनता के बीच पहुंचेेंगे। यह यात्रा खरगोन जिले में २१ जुलाई को पहुंचने वाली है। जिसे लेकर तैयारियां चल रही है। आयोजन के दौरान कार्यकर्ताओं को यात्रा में शामिल होने के साथ मुख्यमंत्री का सम्मान करने का आह्वान किया गया। उल्लेखनीय है कि खरगोन शहर में सीएम की यात्रा २१ जुलाई की शाम को पहुंचेगी। उनका रात्रि विश्राम का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है।वहीं २२ जुलाई को वे खरगोन में सभा को संबोधित कर सकते हैं।

राज्यमंत्री की तरफ से शर्मा ने मांगी माफी
किसानों की आत्महत्या और मीडिया को लेकर गलत बयानबाजी देकर विवादों में घिरे राज्यमंत्री का विरोध जारी है। इसे लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शर्मा को मंच से हाथ जोड़कर मीडिया से माफी मांगना पड़ी। उन्होंने कहा कि देश के चौथे स्तंभ का सम्मान होना चाहिए।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned