scriptमहज 900 रुपए के लिए भाई ने उजाड़ दिया अपनी बहन का सुहाग | Young man killed jija for just 900 rupees | Patrika News

महज 900 रुपए के लिए भाई ने उजाड़ दिया अपनी बहन का सुहाग

locationखरगोनPublished: Jun 29, 2022 09:45:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

900 रुपए की उधारी न देने पर आरोपी का जीजा से हुआ था विवाद…विवाद में लकड़ी मारकर की हत्या..

khargone.jpg

खरगोन/मंडलेश्वर. खरगोन के मंडलेश्वर नगर से करीब 15 किमी दूर ग्राम बागदरा में मालूमी बात पर हुए विवाद में एक युवक ने अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया। घटना 26 जून की बताई जा रही है। महज 900 रुपए उधारी न चुकाने की बात पर विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने घर के आंगन में से लकड़ी का खूंटा उखाड़कर जीजा के सिर पर दे मारा। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

900 रुपए के लिए उजाड़ा बहन का सुहाग
एसडीओपी मनोहरसिंह गवली और टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि 26 जून को ग्राम बागदरा में राजाराम भील की हत्या हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर निरीक्षण और साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश शुरू की तो मुखबिर से पता चला कि मृतक और उसकी पत्नी के भाई सुखदेव पिता सीताराम गवली (42) के बीच रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी सुखदेव घटना के दिन से फरार था। पुलिस ने आरोपी सुखदेव को गुलावड़ से चिखली के बीच के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें

OMG ! पिता ने सवा लाख रुपए में बेच दी 9 साल की बेटी, जानिए पूरा मामला


नई गाड़ी खरीदने पर आया गुस्सा
आरोपी ने बताया कि मृतक राजाराम उसका सगा जीजा है, जो ग्राम भूरीबैड़ी का निवासी है। सुखदेव ने करीबन दो माह पूर्व सोमाखेड़ी में एक दुकान से 900 रुपए में कपड़े राजाराम को दिलवाए थे। इसके बाद से राजाराम ने सुखदेव के पैसे वापस नहीं लौटाए। वहीं कुछ दिन पूर्व मृतक राजाराम नई मोटर साइकिल किस्तों पर खरीदकर लाया था। इस बात पर दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी ने आंगन से लकड़ी का खूंटा उखाड़कर राजाराम के सिर में दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो