scriptपुलिया में बाइक गिरने से युवक की मौत, मामा घायल | youth died on Spot in badwah Khargone | Patrika News

पुलिया में बाइक गिरने से युवक की मौत, मामा घायल

locationखरगोनPublished: Aug 09, 2019 08:37:31 pm

बड़वाह. रक्षाबंधन पर बहनों को बुलावा देने के बाद मामा के घर से रिश्तेदारों के यहां जा रहा युवक बाइक सहित पुलिया में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई और बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया।

पुलिया में बाइक गिरने से युवक की मौत, मामा घायल

पुलिया में बाइक गिरने से युवक की मौत, मामा घायल

जानकारी के अनुसार, शुकवार शाम दसोड़ा निवासी महेश पिता नानू सुलगांव में अपनी विवाहित बहन और सिरलाय में बुआ को रक्षाबंधन त्योहार के लिए घर बुलाने को विरपोष देने आया था। इसके बाद वह अपने मामा जगदीश (50) के घर चला गया। यहां टोकी से मामा को लेकर आसपास के रिश्तेदारों के यहां मिलने के लिए बड़वाह की ओर आ रहा था। इस दौरान पंचायत रूपाबेड़ी के अंतर्गत आने वाले टोकी मार्ग स्थित पुलिया के पास बाइक का संतुलन बिगडऩे से दोनों पुलिया से गिर गए। घटना के बाद घटना स्थल पर राहगीरो की भीड़ एकत्रित हो गई। वे काफी देर पानी में पड़े रहे बाद में आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। इसमें महेश को गंभीर चोट आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मामा जगदीश को गंभीर चोट आने से बड़वाह के शासकीय अस्पताल लाया गया, जहा से इंदौर रैफर किया है।
मृतक के
दो बच्चे
मृतक महेश के दो छोटे बच्चे हैं। जैसे ही महेश के साथ हादसे की खबर दोनों के घर पहुंची, दोनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। महेश दोनों बहनों का इकलौता भाई थी। अब वे किसी को राखी नहीं बांध पाएंगी।
पुलिया में बाइक गिरने से युवक की मौत, मामा घायल
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो