फाइनेंस कंपनी से एक करोड़ की चोरी

फाइनेंस कंपनी से एक करोड़ की चोरी
theft

Shribabu Gupta | Publish: Jan, 25 2016 08:48:00 PM (IST) Kishanganj, Bihar, India

श्रीराम फाइनांस कंपनी लिमिटेड की पूर्णिया ब्रांच में देर रात करीब एक करोड़ की चोरी हो गई...

पूर्णिया। श्रीराम फाइनांस कंपनी लिमिटेड की पूर्णिया ब्रांच में शनिवार की देर रात करीब एक करोड़ की चोरी हो गई। चोर पीछे की खिड़की का ग्रिल तोड़कर अंदरदाखिल हुए और लोहे का लॉकर तोड़कर करीब 20 लाख रूपये नकद और 56 पैकेट सोना लेकर चंपत हो गये।

कंपनी का दावा है कि दोनों को मिलाकर करीब एक करोड़ की चोरी होने का अनुमान है। हालांकि, पुलिस इस घटनाको सीधे तौर पर चोरी नहीं मान रही है। सदर एसडीपीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला संदिग्ध लता है। 24 घंटे पहरेदारी के बाद चोर का अंदर घुसना आसानी से पचनेवाली बात नहीं है। यह चोरी से ज्यादा कंपनी के किसी स्टाफ द्वारा गबन का मामला अधिक जान पड़ता है।फिलहाल पुलिस नाइट गार्ड से पूछताछ कर रही है।

यह ऑफिस शहर से सटे एनएच-31 पर मिथिला ऑटो के परिसर में दो मंजिले मकान पर है। घटना की जानकारी तब हुई जब रविवार को कंपनी के कुछ कर्मचारी काम के सिलसिले में ऑफिस आये। अंदर यत्र-तत्र बिखरे कागजात और पीछे की खिड़की का टूटा ग्रिल देखकर भौंचक रह गये। पास में रखा लोहे का लॉकर भी खुला पड़ा था। इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned