किशनगढ़ कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए 3 भरा नामांकन

किशनगढ़ कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए 3 भरा नामांकन
किशनगढ़ कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए 3 भरा नामांकन

Kali Charan kumar | Publish: Aug, 22 2019 07:50:45 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

महासचिव के लिए 5 मैदान में
उपाध्यक्ष पद के लिए तीन और संयुक्त सचिव के लिए दो ने भरा नामांकन
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में नाम वापसी आज दोपहर 2 बजे तक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गुरुवार को छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत विद्यार्थियों ने नामांकन भरा। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए 3-3 विद्यार्थी मैदान में है। महासचिव पद के लिए 5 और संयुक्त सचिव पद के लिए 2 विद्यार्थी मैदान में है। नामांकन पत्रों की जांच के बाद योग्य प्रत्याशियों की सूची शुक्रवार को प्रात: 10 बजे जारी की जाएगी और प्रात: 11 से दोपहर 2 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। इसके बाद चुनाव स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी।
राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के लिए 3 विद्यार्थियों ने चार नामांकन पत्र दाखिल किए। उपाध्यक्ष पद के लिए भी 3 विद्यार्थियों ने चार नामांकन पत्र दाखिल किए। महासचिव पद के लिए 5 विद्यार्थियों ने छह नामांकन पत्र दाखिल किए एवं संयुक्त सचिव पद के लिए दो विद्यार्थियों ने तीन पर्चे भरे। कक्षा प्रतिनिधि के लिए केवल एक नामांकन भरा गया।
अध्यक्ष पर त्रिकोणीय मुकाबला
मु?य निर्वाचन अधिकारी शिवरतन डागा ने बताया कि छात्रसंघ अध्यक्ष के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर बलराम छणंग ने दो नामांकन पत्र दाखिल किए। वहीं एनएसयूआई की ओर से विकास बैरवा ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया। नोरत रैगर ने भी एक नामांकन पत्र दाखिल कर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया।
उपाध्यक्ष पद पर भी त्रिकोणीय
इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की ओर से ममता मालाकार ने दो नामांकन पत्र दाखिल किए। एनएसयूआई की ओर से गोपाल व्यास ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया। साथ ही कानाराम चौधरी ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया।
महासचिव पद पर 5 मैदान में
महासचिव पद के लिए एनएसयूआई की ओर से रवि माली ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया। एबीवीपी की ओर से अर्पित वैष्णव ने दो नामांकन पत्र दाखिल किए। साथ ही कानाराम चौधरी, विनयराज सिंह चौहान और शैतान खटीक ने एक-एक नामांकन पत्र दाखिल किया।
संयुक्त सचिव पर आमने-सामने
एनएसयूआई की ओर से संयुक्त सचिव के लिए विशाल कुमावत ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया। एबीवीपी की ओर से राजू नाथ ने दो नामांकन पत्र दाखिल किए।
27 को होगा मतदान
राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत मतदान 27 अगस्त को होगा। मतगणना और परिणाम की घोषणा 28 अगस्त को होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned