script4888 छात्र-छात्राएं कर सकेंगे मतदान | 4888 students will be able to vote | Patrika News
किशनगढ़

4888 छात्र-छात्राएं कर सकेंगे मतदान

राजकीय महाविद्यालय की ओर से अंतिम मतदाता सूची प्रकाशित

किशनगढ़Aug 21, 2019 / 08:06 pm

kali charan

4888 छात्र-छात्राएं कर सकेंगे मतदान

4888 छात्र-छात्राएं कर सकेंगे मतदान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव प्रक्रिया के चलते मंगलवार शाम को अंतिम मतदाता सूची प्रकाशित कर दी गई। इसमे 4888 विद्यार्थियों ने नाम शामिल किए गए। महाविद्यालय में गुरुवार को छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याशी नामांकन भरेंगे।
राजकीय महाविद्यालय में महाविद्यालय प्रशासन की ओर से अंतिम सूची में 4888 छात्र-छात्राओं के नाम शामिल किए गए। इसके साथ ही छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत पदों के लिए 25 फार्म भी बिक्री किए गए। वहीं छात्रसंघ चुनाव को देखते हुए एबीवीपी औैर एनएसयूआई दोनों संगठनों की ओर से महाविद्यालय, नगरीय क्षेत्र और आसपास के गांवों मेें विद्यार्थियों से संपर्क किया और अपने पक्ष में समर्थन का आग्रह किया।
एबीवीपी एनएसयूआई आमने सामने
एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद के लिए विकास बैरवा, उपाध्यक्ष पद के लिए गोपाल व्यास, महासचिव पद के लिए रवि सैनी (मारोठिया) और संयुक्त सचिव के लिए विशाल कुमावत मैदान में है। वहीं विद्यार्थी परिषद की ओर से अध्यक्ष पद के लिए बलराम छणंग, उपाध्यक्ष पद पर ममता मालाकार, महासचिव पद पर अर्पित वैष्णव और संयुक्त सचिव पद पर राजुनाथ योगी मैदान में है।
कल होगा नामांकन
राजकीय महाविद्यालय में 22 अगस्त को नामांकन पत्र दाखिल करना, जांच और आपत्तियां प्राप्त करने का कार्य होगा। अगले दिन नामांकन सूची का प्रकाशन, नाम वापसी, अंतिम नामांकन सूची का प्रकाशन होगा। इसके बाद 27 अगस्त को छात्रसंघ के लिए मतदान होगा। इसके अगले दिन 28 अगस्त को चुनाव परिणामों की घोषणा और विजयी उाीदवारों को शपथ दिलाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो