script

हाइवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा.. पत्नी की मौत, पति घायल, तीन बच्चों की हालत गंभीर

locationकिशनगढ़Published: Jun 10, 2019 08:13:22 pm

Submitted by:

abdul bari

( HIGHWAY ACCIDENT ) एनएच आठ स्थित बडग़ांव के पास हुई दुर्घटना, तीन बच्चे अजमेर रैफर किशनगढ़ थाना पुलिस ने मृतक का कराया पोस्टमार्टम
 

high way accident

हाइवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा.. पत्नी की मौत, पति घायल, तीन बच्चों की हालत गंभीर

किशनगढ़/अजमेर

अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ( HIGHWAY ACCIDENT ) बडग़ांव के निकट सोमवार दोपहर जयपुर से ब्यावर आ रही एक कार आगे चल रहे ट्रेलर में पीछे से घुस गई। इससे कार में सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। इसमें से तीन बच्चों की स्थिति गंभीर होने पर अजमेर रैफर कर दिया गया।
किशनगढ़ थाना पुलिस के पुलिस उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि जयपुर से ब्यावर की ओर जा रही कार एनएच आठ स्थित बडग़ांव के निकट आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे घुस गई। ( Road Accident News Today ) इससे कार में सवार जयपुर के शिवदासपुरा निवासी सुमन गुप्ता (33), पति मुकेश गुप्ता (34), बेटी नव्या (2), बेटी अनुशा (7) एवं पुत्र अक्षय (9) घायल हो गया। घायलों को तुरंत एम्बुलेंस के माध्यम से किशनगढ़ के निजी चिकित्सालय में पहुंचाया गया। जहां पर सुमन गुप्ता को चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं नव्या, अनुशा और अक्षय की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया। जहां पर उनका उपचार जारी है। मुकेश गुप्ता का निजी चिकित्सालय में उपचार जारी है।
high way road accident
परिवार के साथ वापस ब्यावर लौट रहे थे

सूचना पर पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया। मुकेश गुप्ता ब्यावर की एक सीमेंट कंपनी में नौकरी करता था। वह परिवार के साथ वापस ब्यावर लौट रहे थे। इस दौरान हादसा ( car accident In Ajmer Rajasthan ) हो गया। पुलिस ने कार और ट्रेलर को जब्त कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
एनएच आठ पर लगा जमावड़ा

बडगांव के निकट हादसा ( Car Accident In Highway )होते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहां पर मौजूद लोगों ने पति-पत्नी को बामुश्किल बाहर निकाला। घायल पति ने बताया कि कार में पीछे सीट पर तीन बच्चों को निकालने की बात कही, तब लोगों ने तुरंत बच्चों को बाहर निकाला। तीनों बच्चों के गंभीर चोट लगने के कारण उन्हें भी तुरंत हॉस्पिटल पहुंचा। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया जा चुका था।

ट्रेंडिंग वीडियो