आगजनी से नुकसान पर मिले सहायता

आगजनी से नुकसान पर मिले सहायता

Kali Charan kumar | Updated: 12 May 2019, 12:22:23 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

आगजनी से नुकसान पर मिले सहायता
विधायक सुरेश टांक ने मुयमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष रखी मांग, मिला कार्रवाई का भरोसा


मदनगंज-किशनगढ़.
किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बोराड़ा ग्राम पंचायत के ग्राम मुंडोती टाडियान समेत अन्य क्षेत्रों में हुई आगजनी एवं सरकार की ओर से आगजनी में हुए नुकसान की भरपाई के लिए विधायक सुरेश टांक ने मुयमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। इस पर मुयमंत्री गहलोत ने विधायक टांक को जल्द उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।
विधायक सुरेश टांक मुयमंत्री के आवास पर मुयमंत्री अशोक गहलोत से मिले और विधायक टांक ने किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुंडोती टाडियान में काश्तकार के बाड़े में हुई ९ मई को हुई आगजनी, आगजनी में चारा जलने एवं इससे हुए नुकसान की जानकारी दी। विधायक ने सीएम को बताया कि आग से हुए नुकसान के कारण मवेशियों के भुखे मरने की नौबत हो गई है। प्रशासन ने सरवाड़ तहसीलदार से आगजनी से हुए नुकसान का मौका मुआयना कर रिपोर्ट भी बनवा ली गई। विधायक टांक ने सीएम गहलोत को किशनगढ़ विधान सभा क्षेत्र में अन्य जगह लगी आगों और उससे हुए नुकसान का भी जिक्र किया और नुकसान के मुआवजे की मांग रखी। ताकि किसानोंं को आर्थिक मदद और उन्हें आर्थिक रूप से सबल मिल सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned