scriptअध्यक्ष पद के लिए बलराम और विकास में सीधा मुकाबला | Balaram and Vikas contest directly for the post of president | Patrika News

अध्यक्ष पद के लिए बलराम और विकास में सीधा मुकाबला

locationकिशनगढ़Published: Aug 19, 2019 08:59:19 pm

Submitted by:

kali charan

एबीवीपी के बाद एनएसएयूआई ने भी किया पैनल घोषित

Balaram and Vikas contest directly for the post of president

अध्यक्ष पद के लिए बलराम और विकास में सीधा मुकाबला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर लगभग साफ हो चुकी है। पहले एबीवीपी के पैनल घोषित करने के दूसरे दिन सोमवार को एनएसयूआई ने भी अपने पैनल के सदस्यों की घोषणा कर चुनावी विगुल बजा दिया। एबीवीपी ने जहां अध्यक्ष पद के लिए बलराम छणंग को मैदान में उतारा वहीं एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए विकास बैरवा पर दांव खेला है। इन दोनों ही छात्र संगठनों ने अध्यक्ष समेत उपाध्यक्ष महासचिव एवं सचिव पद के लिए अपने अपने उम्मीदवारों की सार्वजनिक रूप से घोषणा कर दी है। एबीवीपी ने उपाध्यक्ष पद के लिए एक छात्रा को मौका दिया है, जबकि एनएसयूआई ने सभी पदों पर छात्रों को अपना उम्मीदवार बनाया है।
एनएसयूआई ने विकास को बनाया उम्मीदवार
एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंड यूनियन ऑफ इंडिया) की ओर से कांगे्रस कार्यालय में सोमवार को राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए अपने पैनल की घोषणा की। एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए विकास बैरवा, उपाध्यक्ष पद के लिए गोपाल व्यास, महासचिव पद के लिए रवि सैनी (मारोठिया) और संयुक्त सचिव के लिए विशाल कुमावत के नाम की घोषणा की गई। इस मौके पर चेतन चोट्या, जगदीश गोरा, वकील कृष्ण अवतार शर्मा, पार्षद महेंद्र यादव, पवन वैष्णव, राजेश गुर्जर, आसीफ आलम, सुरेश भड़ाणा, तेजपाल बजाड़ एवं नरसी तीरवाल मौजूद रहे।
एबीवीपी ने बलराम को बनाया प्रत्याशी
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने रविवार को ही अपने पैनल की घोषणा कर दी थी। एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए बलराम छणंग, उपाध्यक्ष पद पर ममता मालाकार, महासचिव पद पर अर्पित वैष्णव और संयुक्त सचिव पद पर राजुनाथ योगी के नामों की घोषणा की है। दोनों ही छात्र संगठनों ने पैनल की घोषणा के साथ ही कॉलेज में छात्र छात्राओं से सम्पर्क कर अपने पक्ष में वोट मांगना भी शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो