scriptबलराम को मिले सबसे ज्यादा और नोरत को सबसे कम वोट | Balaram got the most votes and Norat got the least votes | Patrika News
किशनगढ़

बलराम को मिले सबसे ज्यादा और नोरत को सबसे कम वोट

महासचिव पद पर सबसे कम मत अर्पित को मिले

किशनगढ़Aug 28, 2019 / 08:42 pm

Satyendra

बलराम को मिले सबसे ज्यादा और नोरत को सबसे कम वोट

बलराम को मिले सबसे ज्यादा और नोरत को सबसे कम वोट

मदनगंज-किशनगढ़.
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत मतगणना में अध्यक्ष बलराम छणंग को सबसे अधिक मत 1126 मिले। विकास बैरवा को 672 और नोरत रेगर को केवल 58 मत मिले।
ममता को मिले 1097 मत
उपाध्यक्ष पद पर ममता मालाकार को 1097 मत मिले। गोपाल व्यास को 731 मत मिले।
अर्पित को 534 मत
महासचिव पद पर चतुष्कोणीय मुकाबला होने के कारण मत बंट गए। सबसे अधिक अर्पित वैष्णव को 534 मत मिले। रवि माली को 512, कानाराम चौधरी को 486, शैतान खटीक को 319 मत मिले।
विशाल को 1001 मत
संयुक्त सचिव पद पर आमने सामने मुकाबला होने के कारण विशाल कुमावत को 1001 मत मिले। राजू नाथ योगी को 823 मत मिले।
अध्यक्ष पद पर सबसे कम अवैध मत
छात्रसंघ के मतदान में अध्यक्ष पद पर सबसे कम 69 अवैध मत पड़े। उपाध्यक्ष पद पर अवैध मतों की सं?या 97 रही। महासचिव पद पर अवैध मतों की सं?या 74 और संयुक्त सचिव पद पर 101 अवैध मत घोषित किए गए।
प्राचार्य ने दिलाई शपथ
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ के विजेता प्रत्याशियों को प्राचार्य एस.एल. वर्मा ने शपथ दिलाई। इस दौरान मु?य निर्वाचन अधिकारी एस.आर. डागा, सहायक निर्वाचन अधिकारी के.सी. नवाल, सहायक आचार्य सी.पी.पोखरना आदि उपस्थित रहे।
39.38 प्रतिशत मतदान
राजकीय महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए 4888 छात्र-छात्राओं में से 1925 विद्यार्थियों ने मंगलवार को मतदान किया था। मतदान का प्रतिशत 39.38 प्रतिशत रहा।
पुलिस अधिकारी रहे मौजूद
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण किशन सिंह भाटी, पुलिस उपअधीक्षक गीता चौधरी महाविद्यालय में मौजूद रहे। किशनगढ़ सीआई सुरेन्द्र सिंह मय जाब्ता तैनात रहे।
कन्या महाविद्यालयों में भी पुलिस तैनात
उधर नगर के आर. के. पाटनी कन्या महाविद्यालय, अग्रवाल कन्या महाविद्यालय में भी मतगणना के दौरान सुरक्षा का इंतजाम किए गए। यहां भी पुलिस तैनात रही। इस दौरान पुलिस अधिकारी लगातार मॉनिटरिंग करते रहे।
नहीं निकाल सके जुलूस
छात्रसंघ चुनाव में विजयी प्रत्याशी जुलूस नहीं निकाल सके। इसका पुलिस ने खास ध्यान रखा। राजकीय महाविद्यालय में विजयी प्रत्याशियों को उनके घर तक छोड़ा। हालांकि उनके समर्थकों ने जुलूस की तैयारियां कर रखी थी। लेकिन इस कदम के चलते उन्हें मायूस होना पड़ा।
हार पर भी मनाया जश्न
चुनाव में महासचिव पद पर तीसरे नंबर पर रहे कानाराम चौधरी के समर्थकों ने हार के बाद भी जमकर नारेबाजी की। समर्थकों ने महाविद्यालय से बाहर आते ही कानाराम को कंधों पर उठा लिया और नारेबाजी करने लगे।
सभी संकायों को मिला प्रतिनिधित्व
छात्र संघ चुनाव में सभी संकायों से पदाधिकारी जीते। अध्यक्ष पद पर बलराम छणंग वाणिज्य, ममता मालाकार कला और अर्पित वैष्णव व विशाल कुमावत विज्ञान संकाय से है।

Home / Kishangarh / बलराम को मिले सबसे ज्यादा और नोरत को सबसे कम वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो