scriptसावधान : किशनगढ़ आओ तो करनी होगी नियमों की पालना | Be careful : Kishangarh should come and follow the rules | Patrika News

सावधान : किशनगढ़ आओ तो करनी होगी नियमों की पालना

locationकिशनगढ़Published: Jun 22, 2019 12:24:35 pm

Submitted by:

kali charan

26 जून से ट्रेफिक लाइटों से चलेगा ट्रेफिकविधायक सुरेश टांक ने ली अधिकारियों की मीटिंग, बनाई रूपरेखा

Kishangarh should come and follow the rules

सावधान : किशनगढ़ आओ तो करनी होगी नियमों की पालना

मदनगंज-किशनगढ़. 26 जनू से किशनगढ़ का ट्रेफिक यहां लगी ट्रेफिक लाइटों से संचालित होगा। इसकी प्रशासनिक स्तर पर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। नगर के ट्रेफिक व्यवस्था सुधारने के लिए एक बार फिर विधायक सुरेश टांक ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शुक्रवार को मीटिंग लेकर रूपरेखा तय की और 26 जून से ट्रेफिक लाइटों से ट्रेफिक संचालन शुरू किए जाने की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।
विधायक सुरेश टांक ने एसडीओ श्यामा राठौड़, तहसीलदार मोहनसिंह, नगर परिषद आयुक्त विकास कुमावत, ट्रेफिक दीवान राजेंद्र एवं परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर अतुल कुमार एवं अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की। विधायक टांक ने 25 जून को ट्रेफिक लाइटों की टेस्टिंग करने और 26 जून से ट्रेफिक लाइटों से यातायात व्यवस्था का संचालन शुरू करने की तैयारियों पर विचार विमर्श कर तय कर लिया। 24 जून को वेंडर जोन के लिए वेंड्र्स का जगह आवंटन के लिए नगर परिषद की ओर से लॉटरी भी निकाले जाने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही मु?य बाजार में चौपहिया वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी और चार पार्किंग स्थल सुमेर सिटी सेंटर के पीछे, डाक बंगला परिसर, पुराना रेलवे स्टेशन और रविंद्र रंग मंच परिसर तय किए गए। साथ ही सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक मु?य बाजार में भारी वाहनों के प्रवेश पर भी पाबंदी किए जाने और इसके लिए अग्रसेन विहार के पास, जयपुर रोड क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय के पास, मकराना चौराहा और मकराना चौराहा पॉइंट चिन्हित किए गए। इसी प्रकार मु?य बाजार में सफेद लाइन से बाहर खड़े दुपहिया वाहनों और चौपहिया वाहनों को जब्त करने के लिए नगर परिषद की ओर से क्रेन की व्यवस्था कर ली गई है और 24 जून से यह व्यवस्था भी शुरू करने का निर्णय लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो