सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपती की मौत

रूपनगढ़ मेगा हाइवे पर हुआ हादसा

बस ने मारी बाइक को टक्कर

मदनगंज किशनगढ़ (अजमेर).

किशनगढ़-रूपनगढ़ मेगा हाइवे पर रविवार सुबह बस की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक बस लेकर मौके से भाग गया।
पुलिस के अनुसार काली डूंगरी निवासी रामेश्वर जाट (50) और उसकी पत्नी कमला जाट मोटरसाइकिल पर सुबह करीब साढ़े सात बजे रूपनगढ़ की तरफ अपने खेत की ओर जा रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रही बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में दोनों की मौत हो गई। सूचना पर गांधीनगर थाने के एएसआई भंवरलाल ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिए।

सीसीटीवी खोलेगा राज

सुबह हुई दुर्घटना को लेकर लोगों ने पुलिस को कई जानकारियां तो दी है। लेकिन घटना का राज सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग से खुल सकेगा। पुलिस अब मार्बल क्षेत्र की फैक्ट्रियों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, ताकि वाहन का पता लगाया जा सके। पुलिस को जयपुर नंबर की एक बस की भी तलाश है।

चार जिंदगियां होगी रोशन

मृतकों के परिजनों ने उनकी आंखें दान करने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद आई बैंक सोसायटी के सदस्यों ने सहमति पत्र भरवाकर कॉर्निया प्राप्त कर लिए।

Narendra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned