रक्तदान शिविर में 121 यूनिट रक्तदान

रक्तदान शिविर में 121 यूनिट रक्तदान

Kali Charan kumar | Publish: Jul, 26 2019 09:21:01 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

शिविर में शामिल हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा
समर्थकों और विभिन्न संगठनों ने किया स्वागत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. रघु शर्मा फे्रंडस क्लब की ओर से शुक्रवार को अग्रसेन भवन में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा के जन्मदिन पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
रघु शर्मा फ्रेंडस क्लब की ओर से अग्रसेन भवन में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। शिविर मेें कुल 121 यूनिट रक्तदान आयोजित किया गया। दोपहर बाद शिविर में पत्नी और पुत्री के साथ पहुंचे चिकित्सा मंत्री का समर्थकों की ओर से स्वागत किया गया। एनएसयूआई की ओर से 21 किलो की माला पहनाई गई और फे्रंडस क्लब की ओर से भी 21 किलो की माला पहनाई गई। राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से जिला अध्यक्ष नरेश कौशिक, शाखा अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, मंत्री बालमुकुंद शर्मा और अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी स्वागत किया। कार्यक्रम में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने केकभी काटा। इस अवसर पर कांगे्रस के नाथूराम सिनोदिया, महेंद्र गुर्जर, श्रीगोपाल बाहेती, कयूम खान, रामस्वरूप चौधरी, देहात कांगे्रस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़, नगरपरिषद प्रतिपक्ष नेता राधेश्याम वैष्णव, पार्षद राकेश शर्मा, कलसुम शेख आदि उपस्थित रहे। फे्रंडस क्लब के प्रदीप अग्रवाल, जितेंद्र मारोठिया, गजेंद्र शर्मा, भागचंद शर्मा, गोपाल प्रधान, परमानंद सारस्वत, अतुल अग्रवाल, प्रदीप चांडक, मोहित अग्रवाल आदि ने चिकित्सा मंत्री का स्वागत किया और शिविर में सहयोग किया। चिकित्सा मंत्री शर्मा ने रक्तदान शिविर का अवलोकन किया और रक्तदाताओं का हालचाल पूछ रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी श्यामा राठौड़, प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों सहित चिकित्सा विभाग के कई अधिकारी एवं चिकित्सक मौजूद रहे। करीब 45 मिनट कार्यक्रम में शामिल होने के बाद चिकित्सा मंत्री शर्मा केकड़ी के लिए रवाना हो गए। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप अग्रवाल और अशोक शर्मा ने किया। डॉ. रघु शर्मा के साथ मौजूद उनकी पत्नी वीरा शर्मा व सुपुत्री स्वाति शर्मा का भी महिला कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ते भेंट कर स्वागत किया ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned