script

CRIME : वांछित आरोपियों के पास बड़ी रकम

locationकिशनगढ़Published: Oct 31, 2019 02:20:35 am

चारों आरोपी 2 तक रिमांड पर
चीनी व्यापारी से लूट का मामला

CRIME : वांछित आरोपियों के पास बड़ी रकम

CRIME : वांछित आरोपियों के पास बड़ी रकम

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

सिन्धी कॉलोनी में चीनी व्यापारी पवन राठी से हुई लूट के मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों से पूछताछ जारी है। हालांकि पुलिस को अब तक रकम का पता नहीं चला है। रकम का बड़ा हिस्सा स्थानीय युवकों के पास होने की जानकारी भी सामने आई है। चारों आरोपी 2 नवम्बर तक रिमाण्ड पर रहेंगे।
पुलिस अजमेर के डिग्गी मोहल्ला निवासी उस्मान (20), दिल्ली की जाफराबाद क्षेत्र से नार्थ-ईस्ट दिल्ली निवासी आसिफ उर्फ बादशाह उर्फ मोईन खान (25), दिल्ली के जाफराबाद निवासी फरमान उर्फ नन्हें (20) और भीलवाड़ा के प्रतापनगर थाना निवासी साबिर से उनके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है। उनसे रकम को लेकर जानकारी जुटा रही है।
रकम बड़ी, आरोपी भी अधिक

गिरफ्तार आरोपियों के पास रकम का कुछ हिस्सा ही था। उधर मामले में रकम तो बड़ी है ही, वारदात को अंजाम देने सहित साजिश रचने वालों की भी लम्बी फेहरिस्त है। इसके चलते रकम जल्दी खुर्दबुर्द होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।
फरार आरोपितों के पास बड़ा हिस्सा

रकम का बड़ा हिस्सा फरार आरोपियों के पास है। इनमें से स्थानीय युवकों के पास बड़ी रकम बताई जा रही है। उन्होंने ही व्यापारी के बारे में जानकारी जुटाई।
इनकी तलाश जारी

पुलिस मामले में वारदात की साजिश रचने में छह लोगों की तलाश है। इनमें किशनगढ़ के बृजविहार कॉलोनी जोन्स स्कूल के सामने निवासी मनीष माली और किशनगढ़ के चमड़ाघर निवासी ईश्वर जोगी, अजमेर के सिलावट मोहल्ला निवासी फैजल, अजमेर के डिग्गी मोहल्ला निवासी उस्मान, दिल्ली के न्यू सिलम्पुर निवासी सोनू उर्फ अफसर, दिल्ली के जाफराबाद पुलिया न्यू सिलम्पुर निवासी राशिद उर्फ बिलोटा की तलाश जारी है।
यह है मामला

उल्लेखनीय है कि गत 18 अक्टूबर को चीनी व्यापारी पवन राठी से लुटेरे उनके घर से बाहर से रुपयों से भरा बैग लूट कर ले गए थे। बैग में 12 लाख रुपए से ज्यादा नकद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो