scriptगैस एजेंसी पर भीड़, पुलिस ने बरसाए डंडे | Crowd on gas agency, police rained poles | Patrika News

गैस एजेंसी पर भीड़, पुलिस ने बरसाए डंडे

locationकिशनगढ़Published: Apr 04, 2020 02:37:39 am

Submitted by:

Narendra

8 जने हुए घायल

गैस एजेंसी पर भीड़, पुलिस ने बरसाए डंडे

गैस एजेंसी पर भीड़, पुलिस ने बरसाए डंडे

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

उज्ज्वला योजना के तहत ऑनलाइन गैस सिलेंडर का रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर गैस एजेंसी पर एकत्र भीड़ को पुलिस ने शुक्रवार को डंडा फटकार कर खदेड़ा। पुलिस कार्रवाई में करीब 8 जने घायल हो गए। गैस वाहन चालक के शरीर पर ज्यादा चोटें आई है। घायलों को यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
उज्ज्वला योजना में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं होने की समस्या के चलते कई उपभोक्ता मझेला रोड स्थित गैस एजेंसी पर सुबह आने लगे और एजेंसी संचालक लोकेश कुमार को समस्या बताने लगे। इसी समस्या के चलते थोड़ी ही देर में अन्य उपभोक्ता भी आ गए और देखते ही देखते एजेंसी पर भीड़ लग गई। इसी दौरान मदनगंज थाना पुलिस गश्त करती हुई वहां से निकली। भीड़ को देख सीआई रोशनलाल ने समझाइश की और सरकार की एडवायजरी की पालना करने का अनुरोध किया। कुछ ही देर में भीड़ को जाते नहीं देख पुलिस ने सख्ती बरतते हुए डंडे से खदेडऩा शुरू कर दिया। पुलिस कार्रवाई में गैस वाहन चालक मुकेश एवं अन्य उपभोक्ता घायल हो गए। बाद में घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। कुछेक के सिर और हाथ एवं पैरों में गंभीर चोटें आई है। घायलों में महिलाएं भी है।
इस संबंध में मदनगंज थाना सीआई रोशनलाल ने बताया कि कहीं भीड़ एकत्र ना हो इसके लिए गश्त पर था। गैस एजेंसी पर एकत्र भीड़ पुलिस वाहन को देख कर भागने लगी। इनमें से कई गिर कर चोटिल भी हो गए। पुलिस नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए ही दिनरात ड्यूटी दे रही है ताकि कही भीड़ एकत्र ना हो और इतनी समझाइश के बाद भी कही भीड़ एकत्र होती है तो थोड़ी सख्ती तो बरतनी पड़ेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो