scriptकिशनगढ़ में रोज होगी 12 घंटे की सिग्नल पाबंदी | Daily 12 hours of signal restriction in Kishangarh | Patrika News

किशनगढ़ में रोज होगी 12 घंटे की सिग्नल पाबंदी

locationकिशनगढ़Published: Jun 27, 2019 07:50:18 pm

Submitted by:

kali charan

सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक होगी ट्रेफिक लाइटों की पाबंदीतीनों ट्रेफिक पॉइंटों पर दिनभर रही आवाजाही, ट्रेफिक लाइटों के सिग्नल नियमों की हुई पालनाकिशनगढ़ में अब रोज सुबह 8 से रात 8 बजे तक रहेगी ट्रेफिक सिग्नल की पाबंदीतीनों ट्रेफिक पॉइंटों पर दिनभर रही आवाजाही, ट्रेफिक लाइटों के सिग्नल नियमों की हुई पालना

Daily 12 hours of signal

किशनगढ़ में रोज होगी 12 घंटे की सिग्नल पाबंदी

मदनगंज-किशनगढ़. किशनगढ़ के तीन पॉइंटों पर ट्रेफिक सिग्नल लाइटों से यातायात संचालन शुरू होने के दूसरे दिन गुरुवार को वाहन चालकों ने पूरे दिन ट्रेफिक नियमों की पालना की। वाहन चालक इत्मिनान से ट्रेफिक सिग्नल पॉइंटों पर रेड लाइट होने पर रूके और ग्रीन होने पर बिना किसी परेशानी के रवानगी लेते दिखाई दिए। साथ ही इससे सड़क पार करने वाले बुजुर्गों, महिलाओं और बच्चों को भी राहत महसूस की और सुकून से बिना किसी वाहन की चपेट में आने के डर के सड़क पार करते दिखाई दिए।
रूपनगढ़ रोड चौराहा, मुख्य चौराहा और पुरानी मिल तिराहे पर ट्रेफिक लाइटें लगाई गई थी जो कि विधायक सुरेश टांक ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर बुधवार देर शाम को शुरू कर दी। इसके बाद ट्रेफिक लाइटों का संचालन शुरू कर दिया गया और ट्रेफिक पॉइंट पर रेड लाइट होने पर वाहनों को रोका गया और ग्रीन होने पर रवाना किया गया। हालांकि पहले दिन ट्रेफिक पुलिस ने रेड लाइट और ग्रीन लाइटों के संचालन को लेकर वाहन चालकों से समझाइश भी की। इस पर दूसरे दिन तीन तीनों ट्रेफिक पॉइंटों सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक ट्रेफिक लाइटों से यातायात का संचालन आसानी से किया गया। वहीं वाहन चालक भी अपनी जागरुकता दिखाते हुए ट्रेफिक सिग्नल नियमों की पालना करते दिखे। इन तीनों पॉइंटों पर चार चार ट्रेफिक पुलिस भी तैनात किए गए है और अब रोजाना ट्रेफिक लाइटों का संचालन सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा और रेड लाइट पर ठहराव का समय मात्र 30 सैकंड का तय किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो