scriptGori Nagori Attack: गौरी नागौरी पर जानलेवा हमला, पुलिस वाले सेल्फी लेते हुए बोले-टेंशन मत लो ये घर का मामला है | Deadly Attack On Bigg Boss Fame Gori Nagori In Ajmer See How Saved Life Sought For Cm Ashok Gehlot Help | Patrika News

Gori Nagori Attack: गौरी नागौरी पर जानलेवा हमला, पुलिस वाले सेल्फी लेते हुए बोले-टेंशन मत लो ये घर का मामला है

locationकिशनगढ़Published: May 26, 2023 10:43:15 am

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Gori Nagori Attack : राजस्थान की शकीरा गौरी नागौरी पर जानलेवा हमले की बात सामने आ रही है। गौरी नागौरी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। पोस्ट किए गए वीडियो में मारपीट की घटना भी साफ साफ दिखाई दे रही है।

Gori Nagori

गौरी नागौरी पर जानलेवा हमले की बात सामने आ रही है


G0ri Nagori Attack: राजस्थान की शकीरा गौरी नागौरी पर जानलेवा हमले की बात सामने आ रही है। गौरी नागौरी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। पोस्ट किए गए वीडियो में मारपीट की घटना भी साफ साफ दिखाई दे रही है। गौरी ने वीडियो में बताया है कि उनके साथ यह घटना अजमेर के किशनगढ़ में 22 मई की रात दो बजे हुई। इसके साथ उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि गौरी नागोरी राजस्थान की नर्तकी हैं। इन्हें ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम से जाना जाता है। यह बिगबॉस सीजन 16 में भी भाग ले चुकी हैं। इनका असली नाम तस्लीमा बानो है। विवादों से इनका पुराना नाता है। कई नृत्य प्रदर्शन के कारण इन्हें ताने भी सुनने को मिलते हैं। राजस्थान के नागौर की रहने वाली गौरी नागौरी बहुत ज्यादा प्रर्सिद्ध हैं। इनका कोई भी वीडियो आते ही ट्रेंड करने लगता है।

gauri_3.jpg
गौरी ने पोस्ट में लिखा है— “हेलो दोस्तों मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी के साथ ना हो तो इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी जैसे कि मैं Merta सिटी रहती हूं और मेरे Father और भाई नहीं है तो मेरा एक बड़ा जीजा Javed Hussin है जिन्होंने वैसे बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी करी और मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है किशनगढ़ बुलाया और मुझ पर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से मेरी जीजू और उनके दोस्त भाई इन सब ने हमला करा और मैं कंप्लेंट गई कराने तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं ली बोला कि घर का मामला है घर में निपटा लो और पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बिठाए रखा और बोला की सेल्फी लो मैं एक अकेली लड़की हूं घर में और मेरी मां है और हमें इन सब लोगों से खतरा है अगर मेरी जान को कुछ भी होता है मुझे मेरी मा मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग होंगे जिनके वीडियो में मैंने नाम लिए हैं और मैं बस यही दरकाश करूंगी राजस्थान के लोगों से मुझे सपोर्ट मैं यही चाहूंगी राजस्थान सरकार से सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है उसको सजा मिले मेरी जान को खतरा है”
gauri2.jpg

जीजा पर हमले का आरोप
गौरी नागौरी ने अपनी पोस्ट में बताया है कि 22 मई के दिन मेरी बहन की शादी थी। मेरे बड़े जीजाजी जावेद हुसैन ने कहा कि आप अपनी बहन कि शादी किशनगढ़ में करा लो, मैं सारा इंतजाम करा दूंगा। जीजाजी के कहने पर हमने शादी किशनगढ़ में कराई लेकिन, मुझे नहीं पता था कि ये उनकी साजिश थी। शादी के बाद रात करीब 2 बजे जब विदाई हो रही थी तब जीजाजी के साथ उनके रिश्तेदार और दोस्त आए और हमला बोल दिया।
gauri.jpg


पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
वीडियो में गौरी नागौरी ने पुलिस पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह घटना के बाद 23 मई की सुबह 4 बजे गेगल थाने गई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह लोग हंसी मजाक करने लगे और सेल्फी लेने लगे। इसके बाद वह कहने लगे टेंशन मत लो ये घर का मामला है।


311411432_635431831280260_3083000335441225195_n.jpg

इन पर लगाया गौरी ने आरोप
गौरी ने अपने जीजा जावेद हुसैन सहित मुबारक हुसैन,वसीम, इस्लाम, नासिर,साजिद, शब्बीर मामा, साबिर, फतेह खान, आरिफ, इमरान, अरशद और इमरान सहित समेत कई लोगों पर जान से मारने का आरोप लगाया है।


गौरी ने खुद कहा कि वह रिपोर्ट नहीं लिखाना चाहती

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सुनील बेड़ा ने बताया कि आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा गौरी नागौरी की बहन की शादी में परिवार में बहस हुई। इस बात पर थाने आए और जब कार्रवाई की आई तो परिवार का मामला बताकर रिपोर्ट न लिखवाई। गौरी नागौरी ने खुद कहा था कि वह रिपोर्ट नहीं लिखाना चाहती। जब भी शिकायत मिलेगी मामला दर्ज किया जाएगा।

gauri_1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो