धर्मकांटे में भरा पानी, ट्रकों की लगी लाइन

धर्मकांटे में भरा पानी, ट्रकों की लगी लाइन

Kali Charan kumar | Publish: Jul, 07 2019 10:46:36 AM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

एफसीआई के गोदाम गेहूं जमा कराने पहुंचे ट्रक, ट्रक के ड्राइवरों को हो रही है परेशानी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. जयपुर रोड स्थित एफसीआई के गोदाम के धर्मकांटे में बारिश का पानी भरने के कारण तुलाई कार्य बंद हो गया। रोड के दोनों ओर ट्रकों की लाइनें लग गई। ट्रकों की तुलाई बाहर से तुलाई करवाना शुरू कर दिया है।
जयपुर रोड कृषिउपज मंडी के सामने एफसीआई का गोदाम है। यहां पर देश के विभिन्न हिस्सों से गेहूं को सुरक्षित रखने के लिए पहुंचाया जाता है। इसके बाद से राशन की दुकानों सहित मांग के अनुरूप अन्य स्थानों पर सप्लाई की जाती है। इसके चलते पिछले पीलीबंगा क्षेत्र से कई ट्रक गेहूं लेकर एफसीआई के गोदाम पहुंचे। इसमें से कुछ ट्रकों को दो-तीन दिन हो गए है। शुक्रवार को तेज बारिश के कारण एफसीआई के धर्मकांटे में पानी भरने के कारण तुलाई कार्य बंद हो गया। इसके कारण रोड के दोनों ओर ट्रकों की लाइन लग गई है। ऐसे में बारिश के कारण ट्रक ड्राइवरों की परेशानी बढ़ गई है। हालांकि शनिवार दोपहर तक धर्मकांटा शुरू नहीं होने के कारण गेहूं की तुलाई बाहर से करवाना शुरू कर दिया है। इससे गेहूं लेकर पहुंचे ट्रक ड्राईवरों ने राहत की सांस ली है।
(फोटो) नहीं हो रही सुनवाई
पीलीबंगा से गेहूं लेकर 5 को आया था, लेकिन अभी तक तुलाई नहीं हुई है। बारिश के कारण परेशानी हो रही है। माल गीला होने पर ड्राइवर के ऊपर आती है।
- गरजीत सिंह, ट्रक चालक
(फोटो) दो दिन हो गए नहीं तुला गेहूं
बीली बंगा से गेहूं लेकर दो दिन पहले आए थे, अभी तक ट्रक को अंदर नहीं लिया गया। बारिश के कारण परेशानी हो रही है। कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहा है।
- हरीप सिंह, ट्रक चालक
इनका कहना है...
बारिश के कारण धर्मकांटे में पानी भरने के कारण वह बंद हो गया है। इसके कारण तुलाई नहीं हो पा रही है। अब बाहर से तीन ट्रकों की तुलाई करवाई गई है।
- स्नेहलता बांगा, मैनेजर एफसीआई किशनगढ़

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned