script‘कश्मीर हमारा है’ कहते हुए हवाई फायर कर भागे बाइक सवार, पुलिस जांच में जुटी | firing in kishangarh: article 370 protest: kashm: Jammu Kashmir 370 | Patrika News

‘कश्मीर हमारा है’ कहते हुए हवाई फायर कर भागे बाइक सवार, पुलिस जांच में जुटी

locationकिशनगढ़Published: Aug 07, 2019 02:12:48 am

Submitted by:

abdul bari

जम्मू-कश्मीर ( jammu kashmir ) में धारा 370 ( Article 370 of the Constitution of India ) हटाए जाने पर अज्ञात सात-आठ युवकों ने सोमवार रात को यह कहते हुए हवाई फायर ( FIRING IN KISHANGARH ) कर दिया कि ‘कश्मीर हमारा है’। हवाई फायर के बाद आरोपित सभी बाइक सवार युवक भाग गए।

firing

‘कश्मीर हमारा है’ कहते हुए हवाई फायर कर भागे बाइक सवार, पुलिस जांच में जुटी

किशनगढ़
केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर ( jammu kashmir ) में धारा 370 ( Article 370 of the Constitution of India ) हटाए जाने पर अज्ञात सात-आठ युवकों ने सोमवार रात को यह कहते हुए हवाई फायर ( firing IN KISHANGARH ) कर दिया कि ‘कश्मीर हमारा है’। हवाई फायर के बाद आरोपित सभी बाइक सवार युवक भाग गए। सूचना पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ( ajmer police ) ने मौका मुआयना किया और क्षेत्रवासियों से मामले की जानकारी ली।
स्थानीय लोगों का यह कहना है… ( Article 370 )


जानकारी के मुताबिक सिंधी कॉलोनी क्षेत्रवासियों के अनुसार रात करीब 8.15 बजे अचानक तेजी से दो तीन बाइकों पर करीब सात आठ युवक काफी देर से घुम रहे थे। इनमें से एक बाइक सवार युवक ने अचानक कपड़ों के भीतर से तमंचा निकाला और हवा में फायर कर दिया। हवाई फायर से हुए धमाके के बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर आए तो उन्हें ‘कश्मीर हमारा है’ की आवाज लगाई। इसके बाद दो तीन बाइकों पर युवक भागते नजर आए और चंद मिनटों में तेजी से बाइक के माध्यम से अंधेरे में गलियों में ओझल हो गए।

पुलिस ने क्षेत्र में घरों पर लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज लिए

सूचना पाकर मदनगंज थाना सीआई राजेंंद्र खंडेलवाल मय जाब्ते के मौके पर आए और क्षेत्रीय लोगों से मामले की जानकारी भी ली। पुलिस ने क्षेत्र में कुछेक घरों पर लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज भी लिए है। पुलिस इन फुटेज को देख कर ही आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो