scriptअब कल से शुरू होगी बैंगलूरू के लिए फ्लाइट | Flight to Bangalore will start from tomorrow | Patrika News

अब कल से शुरू होगी बैंगलूरू के लिए फ्लाइट

locationकिशनगढ़Published: Jul 04, 2020 01:22:21 am

Submitted by:

Narendra

तकनीकी कारणों के चलते आज हुई कैंसिल
किशनगढ़ से अहमदाबाद और बेलगांव होते हुए बैंगलूरू जाएगी फ्लाइट
सप्ताह में दो दिन ही इस रूट पर चलेगी फ्लाइट

अब कल से शुरू होगी बैंगलूरू के लिए फ्लाइट

अब कल से शुरू होगी बैंगलूरू के लिए फ्लाइट

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

किशनगढ़ से अहमदाबाद बेलगांव होते हुए बैंगलूरू की फ्लाइट अब शनिवार के स्थान पर रविवार से शुरू होगी। तकनीकी कारणों के चलते शनिवार को यह फ्लाइट सेवा शुरू नहीं हो सकेगी। यहीं वजह है कि अब यह फ्लाइट रविवार से बैंगलूरू के लिए उड़ान भरेगी।
किशनगढ़ एयरपोर्ट से हैदराबाद, इंदौर, दिल्ली और अहमदाबाद के बाद अब बैंगलूरू तक के लिए विमान सेवा शुरू होने जा रही है। स्टार एयरलाइंस की अहमदाबाद तक जाने वाली फ्लाइट ही अब 5 जुलाई से बेलगांव होते हुए बैंगलूरू तक उड़ान भरेगी।
किशनगढ़ एयरपोर्ट डायरेक्टर अशोक कपूर ने बताया कि तकनीकी कारणों के चलते किशनगढ़ एयरपोर्ट से अहमदाबाद से बेलगांव और आगे बैंगलूरू तक जाने वाली यह फ्लाइट शनिवार से शुरू नहीं हो सकेगी। एयरलाइंस ने अब 5 जुलाई से यह सेवा शुरू करने जा रही है। स्टार एयरलाइंस की अहमदाबाद और किशनगढ़ के बीच संचालित होने वाली यह कनेक्टिव फ्लाइट के रूप में बेलगांव और बैंगलूरू तक भी संचालित होगी। किशनगढ़ एयरपोर्ट से अहमदाबाद की यह फ्लाइट ही बेलगांव होते हुए बैंगलूरू तक जाएगी और यही फ्लाइट इसी रूट से पुन: किशनगढ़ लौटेगी। एयरलाइंस ने फिलहाल शुरुआत समय में दो दिन शनिवार और रविवार को हो इस फ्लाइट को बैंगलूरू तक संचालित करेगी, जबकि शेष दिनों में यह फ्लाइट अहमदाबाद और बेलगांव तक ही चलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो