गौरव पथ बन गया 'गड्ढा पथÓ

गौरव पथ बन गया 'गड्ढा पथÓ
गौरव पथ बन गया 'गड्ढा पथÓ

Narendra Singh Shekhawat | Updated: 13 Oct 2019, 05:00:00 AM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

स्पीड बे्रकर तो लगा दिए पर नहीं हुई मरम्मत

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

नगर का गौरव पथ उपेक्षा के कारण गड्ढा पथ बनता जा रहा है। मुख्य मार्ग होने के बावजूद इस सड़क की मरम्मत की बजाय इस पर गड्ढों की भरमार होती जा रही है। इससे इस पर हादसों की आशंका बढ़ गई है।

गौरव पथ पर स्पीड बे्रकर तो लगा दिए लेकिन गड्ढों की मरम्मत अभी तक नहीं की गई है। इससे वाहन चालकों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। वाहन चालकों और राहगीरों को हमेशा हादसों का डर लगा रहता है।

यह मार्ग मदनगंज को पुराना एवं नया शहर से जोडऩे का मुख्य मार्ग है। इसके साथ ही सिलोरा, नसीराबाद हाइवे और रीको एरिया जाने का भी यही मुख्य मार्ग है। इसके बावजूद यह उपेक्षित हालत में है। इस मार्ग पर डामरीकृत सड़क जगह-जगह से उखड़ गई है और गड्ढों की भरमार हो गई है। कई जगह से डामर एक तरफ जमा हो गई है। इससे वाहन चालकों का संतुलन बिगडऩे का जोखिम बढ़ जाता है।
इस गौरव पथ की जल्द मरम्मत की आवश्यकता है ताकि वाहन चालकों का आवागमन आसान हो सके। सड़क की मरम्मत कर दी जाए तो इससे विद्यार्थियों को भी आवागमन में आसानी रहेगी। यहां राजकीय महाविद्यालय और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भी स्थित है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned