kishangrh_लोग घरों में हुए कैद, दुकानों पर लटके ताले

चौथे दिन भी बाजारों में कफ्र्यू का रहा माहौल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
पहले प्रदेश में और अब देशभर में लॉकडाउन की घोषणा का बाजारों में असर है। लोगों ने कोरोना वायरस से बचने के लिए खुद अपने अपने घरों में कैद कर लिया है और बाजारों में दुकानों पर ताले लटके है। हाइवे पर जहां तक देखों वहां तक सन्नाटा पसरा हुआ है।
वहीं पुलिस जगह जगह तैनात है और हरेक परिस्थिति पर काबू पाने के लिए तैयार है। कही पुलिस बाजारों में फीजूल मेंं आने वाले लोगों से समझाइश करती नजर आ रही है तो कही सख्ती भी दिखा रही है। ताकि ज्यादा से ज्यादा समय लोग अपने घरों में ही रहे।
किशनगढ़ के बाजार चौथे दिन बुधवार को भी पूरी तरह बंद रहे। जरुरी एवं खाद वस्तुओं की दुकानें खुली और लोगों ने खरीदारी भी की। लेकिन कुछ समय बाद फिर बाजारों में सन्नाटा पसर गया। जगह जगह पुलिस अधिकारी गश्त करते रहे और चौराहों, तिराहों पर पुलिस बल तैनात रहा। मदनगंजज, गांधीनगर, पुराना शहर और नया शहर पूर्णत: बंद रहे। सुबह कुछ समय छोड़ कर पूरे दिन किशनगढ़ के सभी बाजार बंद रहे।

इनका कहना है...
कोई भी नागरिक किसी भी तरह से घबराए नहीं और धैर्य और संयम बरते। जरुरी खाद सामान की खरीदारी के लिए पैदल ही घर से निकले और बाजार, दुकान या सड़क पर किसी प्रकार से भीड़ एकत्र ना करें। बहुत ज्यादा जरुरी हो तो ही बाहर निकले। अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकले। जरुरी वस्तुओं की बिल्कुल कमी नहीं आने दी जाएगी और यह दुकानें खोली भी जाएगी।
-देवेंद्र कुमार, एसडीओ, प्रशिक्षु आईएएस, किशनगढ़।

kali charan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned