scriptkishangrh_विरान हो यहां के एनएच-8 हाइवे | kishangarh | Patrika News

kishangrh_विरान हो यहां के एनएच-8 हाइवे

locationकिशनगढ़Published: Mar 28, 2020 10:17:35 am

Submitted by:

kali charan

नेशनल हाइवे पर नाममात्र के वाहनों की आवाजाहीटोल प्लाजा से थ्रू निकल रहे वाहनकिशनगढ़ के 90 किलोमीटर हाइवे पर पसरा सन्नाटा

kishangrh_विरान हो यहां के एनएच-8 हाइवे

kishangrh_विरान हो यहां के एनएच-8 हाइवे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
देशभर में लॉकडाउन की घोषणा और उसके बाद नेशनल हाइवे के टोल प्लाजा से वाहनों की आवाजाही फ्री की घोषणा के बाद शुक्रवार को दिनभर टोल प्लाजा पर सन्नाटा पसरा रहा। किशनगढ़ के जीवीके टोल प्लाजा से दिनभर में केवल इक्के दुक्के ही वाहन गुजरते नजर आए। जहां इन नेशनल हाइवे पर वाहनों की रेलमपैल लगी रहती थी वह अब विरान नजर आने लगे है।
अजमेर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के जीवीके टोल प्लाजा पर दिनभर में केवल वह ही वाहन निकले जो कि आपातकालीन सेवाओं मेंं लगे हुए है या फिर आपात परिस्थिति के कारण प्रशासन की मंजूरी से आवाजाही कर रहे है। टोल प्लाजा की सीमा क्षेत्र में किशनगढ़ के करीब 90 किलोमीटर के नेशनल हाइवे सूना हो गया। दूर दूर तक ना तो कोई वाहन आता नजर आ रहा है और ना ही हाइवे के किनारे के होटल ढाबे खुले है।
अमूमन जीवीके टोल नाके से जहां 24 घंटे में 34 से 35 हजार वाहनों की आवाजाही लगी रहती थी और टोल प्लाजा पर कतारे लगना आम बात थी। वहां अब पूरी तरह सन्नाटा पसरा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देशभर में लॉकडाउन की घोषणा के बाद टोल प्लाजा से गुजरने वाले वाहनों की संख्या 50 फीसदी कम हो गई थी। लेकिन इस टोल प्लाजा से नाममात्र और जरुरी वाहन ही निकल रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो