script

kishangrh_जनता रसोई पर उठाए सवाल !

locationकिशनगढ़Published: Mar 28, 2020 10:49:32 am

Submitted by:

kali charan

उपसभापति और पार्षदों ने सभापति को सुनाई खरी खोटीजनता रसोई का जिम्मा नगर परिषद को लेने की उठाई मांग

kishangrh_जनता रसोई पर उठाए सवाल !

kishangrh_जनता रसोई पर उठाए सवाल !

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए देशभर मेंं लगाए गए लॉकडाउन मेंं किशनगढ़ में जरुरतमंदों को खाद सामग्री वितरण के लिए शुरू हुई जनता रसोई पर पार्षदों ने शुक्रवार को सवाल उठाए।
पार्षद परमेंद्र जोशी ने बताया कि वह और उनके साथ उप सभापति राजू बाहेती, हमीदा बानो, नेता प्रतिपक्ष राधेश्याम वैष्णव, मनोहर तारानी, मोहम्मद तक्की, पंकज पहाडिय़ा, राजकुमार बडज़ात्या, गजेंद्र गुप्ता, राजेंद्र शर्मा, महेंद्र यादव, प्रवीण यादव, गोपाल यादव, अरविंद कुमावत, दामोदर गुर्जर, हिम्मतसिंह, अनिल दायमा, अनिल राव एवं भारत भूषण एवं अन्य पार्षद और जनप्रनिधियों का शिष्टमंडल सीताराम साहू के घर पहुंंचा और नगर में संचालित जनता रसोई पर सवाल उठाए और इस जनता रसोई का जिम्मा नगर परिषद की ओर से उठाए जाने मांग की। पार्षद जोशी ने सभापति साहू से मांग करते हुए कहा कि जनता रसोई में परिषद आयुक्त विकास कुमावत एवं अन्य परिषद काम कर रहे है तो फिर यह जिम्मेदारी भी परिषद को ही उठानी चाहिए। यह काम किसी व्यक्ति विशेष की ओर से किया जाना ठीक नहीं है। शिष्टमंडल ने परिषद की ओर से प्रत्येक वार्डवार बजट आवंटित करने और खाद साम्रगी का वितरण पार्षदों को सौंपे जाने की मांग की। जोशी ने जनता रसोई पर सवाल उठाते हुए राजनीति भी करने एवं एकत्र जनता के पैसे का दुरुपयोग करने के भी आरोप लगाए। साथ ही शिष्टमंडल के सदस्यों ने नगर के भामाशाह और दानदाताओं के लिए परिषद की ओर से ही हेल्पलाइन नम्बर जारी करने की भी मांग की। ताकि जनता का और जनता के लिए एकत्र पैसे का दुरुपयोग ना हो सके। इस पर सभापति साहू ने सभी का आश्वासन दिया कि जल्द ही परिषद की ओर से जरुरतमंदों के लिए खाद सामग्री वितरित की जाएगी।
हरेक वार्ड की क्षेत्र का पार्षद संभालेगा जिम्मेदारी
भाजपा के मुख्य सचेतक एवं वार्ड 18 के पार्षद जदगीश सोनगरा सभी जनता की सेवा कार्य के लिए सभी पार्षदों को आगे आकर सेवा कार्य करने का आह्वान किया। ताकि वार्ड की जनता परेशान ना हो।

ट्रेंडिंग वीडियो