kishangrh_7 दिन में 73 करोड से अधिक का व्यापार का नुकसान की चपत

मार्बल मंडी में सातवें दिन भी जारी रहा लॉकडाउन

अब परिषद ने किया भोजन वितरण शुरू

By: kali charan

Published: 29 Mar 2020, 08:47 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
किशनगढ़ मार्बल मंडी में सातवें दिन शनिवार को भी लॉकडाउन रहा। सात दिन में 73 करोड से अधिक का कारोबार का नुकसान हो गया। सुबह से शाम तक दिनभर मार्बल औद्योगिक क्षेत्र मेंं सन्नाटा पसरा रहा।
मार्बल एरिया में सन्नाटा पसरा रहा। हरेक जगह एरिया में सूनापन दिखाई देने लगा है। एरिया में ना तो कोई फैक्ट्री खुली है और ना ही किसी प्रकार को कोई प्रतिष्ठान खुला। क्षेत्र में ना कोई बैंक खुला और ना ही किसी वाहन के पहिए चले। किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन ने मार्बल मंडी में 22 मार्च से लॉकडाउन की घोषणा की और इसके बाद से ही मंडी में व्यापार पूरी तरह बंद है। ना तो व्यापारी व्यापार कर रहा है और ना ही मजदूर मजदूरी।

अब परिषद ने किया भोजन वितरण शुरू
जरुतमंदों की सूचना पर दिए जाएंगे भोजन के पैकेट
मदनगंज-किशनगढ़.
देशभर में लॉकडाउन के चलते अब नगर परिषद की ओर से डोर टू डोर भोजन के पैकेट वितरित किए जाएंगे। इसके लिए परिषद प्रशास ने कमर कस ली है और रविवार से भोजन के पैकेट का वितरण कार्य शुरू किया जाएगा।
आयुक्त विकास कुमावत ने बताया कि परिषद की ओर से सूचना मिलने पर जरुरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित किए जाएंगे। आयुक्त ने इसके लिए दो हैल्पलाइन नम्बर 9214422519 और 9079778084 जारी किए है। कोई भी जरुरतमंद व्यक्ति इन नम्बरों पर कॉल कर भोजन के पैकेट मंगवा सकता है। आयुक्त ने नागरिकों से आग्रह किया है कि वह फीजूल में अपने घर से बाहर ना निकले। सभी व्यक्ति अपने घरों पर ही रहे और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखे। आयुक्त ने शुरुआत में रोज 1000 हजार भोजन के पैकेट तैयार किए जाकर जरुरतमंदों को भेजे जाएंगे।

kali charan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned