scriptkishangrh_हाइवे और थानों की सीमाओं पर नाकेबंदी | kishangarh | Patrika News

kishangrh_हाइवे और थानों की सीमाओं पर नाकेबंदी

locationकिशनगढ़Published: Apr 01, 2020 09:30:38 am

Submitted by:

kali charan

जगह-जगह पुलिस तैनातदिनभर बाजार रहे सूने, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

kishangrh_हाइवे और थानों की सीमाओं पर नाकेबंदी

kishangrh_हाइवे और थानों की सीमाओं पर नाकेबंदी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
राज्य सरकार की ओर से अजमेर जिले की सीमाओं को सील करने के साथ ही किशनगढ़ उपखंड की लगभग सभी सीमाएं सील कर दी गई। पुलिस अपने अपने थानावार सीमाओं पर बेरिकेट्स लगा कर नाकेबंदी कर रही है। वहीं दूसरी तरफ लॉकडाउन के दसवें दिन मंगलवार को भी दिनभर बाजार बंद रहे और सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानें ही खुली रही।
किशनगढ़ के अजमेर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के अजमेर रोड पर परासिया आरओबी के पास और जयपुर रोड की तरफ बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र की सीमा पर नाकेबंदी लगी रही। शहर के भीतर क्षेत्रों में भी थानावार पुलिस ने नाकेबंदी लगा रखी है। केवल जरुरी खाद सामग्री वाले वाहनों और अन्य अनुमति प्राप्त वाहनों को ही आवागमन की इजाजत दी जा रही है। पुलिस सख्ती से नाकेबंदी के साथ ही गली मोहल्लों और मुख्य बाजारों में भी पहरा दे रही है।
इनका कहना है….
किशनगढ़ सीमा क्षेत्रों पर नाकेबंदी लगा कर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए है। शहरी क्षेत्र के भीतर भी थानावार नाकेबंदी की गई है। कोई भी फीजूल में अपने घर से बाहर नहीं निकले। फीजूल में निकलने वाले वाहनों को जब्त कर लिया जाएगा। सभी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें और अपने स्वास्थ्य की सुरक्षा करें।
-गीता चौधरी, डिप्टी (सिटी) किशनगढ़ वृत।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो