scriptkishangrh_भोजन देख खिले चेहरे, कहां शुक्रिया… | kishangarh | Patrika News

kishangrh_भोजन देख खिले चेहरे, कहां शुक्रिया…

locationकिशनगढ़Published: Apr 03, 2020 10:23:34 am

Submitted by:

kali charan

परिषद रसोई से बांटे 4450 भोजन के पैकेट

kishangrh_भोजन देख खिले चेहरे, कहां शुक्रिया...

kishangrh_भोजन देख खिले चेहरे, कहां शुक्रिया…

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
नगर परिषद रसोई में तैयार भोजन के पैकेट लेकर जरुरतंद परिवार के सदस्यों के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। इस संकट की घडी में भोजन के पैकेट लेने के बाद परिवार के सदस्य और महिलाएं परिषदकर्मियों का शुक्रिया भी अदा कर रही है। परिषद रसोई से गुरुवार को भी 4450 भोजन के पैकेट वितरित किए गए। वहीं दूसरी तरफ भामाशाहों और संस्थाओं की ओर से परिषद को सुखी राशन सामग्री के साथ ही तैयार भोजन के पैकेट का भी सहयोग मिलने लगा है। परिषदकर्मियों ने सुबह और शाम दोनों पारियों में 4661 भोजन के पैकेट और 182 सुखी सामग्री के पैकेट बांटे गए।
आयुक्त विकास कुमावत ने बताया कि बेसहारा और दैनिक मजदूरी करने वाले जरूरतमंद परिवारों को दोनो पारियों में शहरी क्षैत्र में अलग अलग वार्ड में 4450 एवं भामाशाह से प्राप्त 211 कुल 4661 भोजन के पैकेट बांटे गए। इसी तरह परिषद ने सुखी सामग्री के 26 पैकेट एवं दानदाताओ एवं समाजिक संस्थाओं से मिले 182 सूखी सामग्री के पैकेट वितरण किए गए। परिषद ने लावारिस मवेशियों के लिए 680 किलोग्राम हरा चारा भी डाला गया।
इनका कहना है…
अनावश्यक रूप से हैल्पलाइन नम्बरों पर झूठी सूचनाएं देकर परेशान ना करें। यह समय भारी विपत्ति का है। सभी मिल जुल कर इस मुश्किल घडी में एक-दूसरे का सहयोग करे। अपने आस पास कोई वास्तविक जरूरतमंद हो तो ही प्रशासन को सूचना देवें। यदि हो सके तो अपने स्तर पर भी सहयोग करने का प्रयत्न करें।
-विकास कुमावत, आयुक्त, नगर परिषद किशनगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो