scriptkishangrh_परिषद रसोई से बांटे 4300 भोजन के पैकेट | kishangarh | Patrika News

kishangrh_परिषद रसोई से बांटे 4300 भोजन के पैकेट

locationकिशनगढ़Published: Apr 04, 2020 12:19:53 pm

Submitted by:

kali charan

सुखी सामग्री के बांटे 200 पैकेट

kishangrh_परिषद रसोई से बांटे 4300 भोजन के पैकेट

kishangrh_परिषद रसोई से बांटे 4300 भोजन के पैकेट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
नगर परिषद की रसोई से शुक्रवार को जरुरतमंदों को 4300 भोजन के पैकेट बांटै गए। साथ ही परिषद और दानदाताओं समेत सुखी सामग्री के 200 पैकेट वितरित किए गए।
आयुक्त विकास कुमावत ने बताया कि परिषद रसोई से शहरी क्षेत्र में अलग अलग वार्डों में 4300 भोजन के पैकेट वितरित किए गए। साथ ही सुखी सामग्री के परिषद के 25 पैकेट एवं दानदाताओं एवं समाजिक संस्थाओं की ओर से प्राप्त हुए 200 पैकेट बांटे गए। इसके साथ ही लावारिस मवेशियों के लिए 630 किलोग्राम चारा डलवाया गया।
यहां हुए छिडकाव
वार्ड संख्या 15 और 16 के साथ ही आदित्य मिल कॉलोनी, आरके कॉलोनी एवं अन्य क्षेत्रों में करीब 5000 लीटर 1 प्रतिशत सोडियम हाईपोक्लोराइड सोल्यूशन का छिडकाव भी किया गया।
और मंगवाने की उठाई मांग
भाजपा पार्षदल के मुख्य सचेतक जगदीश सोनगरा ने सोडियम हाईपोक्लोराइड सोल्यूशन, डीडीटी पाउटर एवं अन्य कीट नाशक पदार्थों की जरुरत होने पर मुख्यालय से और मंगवाने की मांग की है। सोनगरा ने आयुक्त विकास कुमावत को लिखे खत में कहा है कि नागरिकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए सोल्यूशन या अन्य किसी भी प्रकार के कीटनाशक पदार्थ की कमी नहीं आनी चाहिए और तत्काल मुख्यालय से मंगवाने के लिए लेटर भी लिखने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो