kishangarh_रूट मार्च निकाल दिया घरों में रहने का दिया कड़ा संदेश

प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने पुलिस जाब्ते के साथ निकाला रूट मार्च

By: kali charan

Published: 08 Apr 2020, 09:49 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
स्थानीय प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने मदनगंज थाना पुलिस के साथ मुख्य बाजार और गांधीनगर क्षेत्र में मंगलवार को रूट मार्च निकाला। अधिकारियों ने सभी नागरिकों से अपने अपने घरों पर रहने, सरकारी एडवायजरी की पालना करने और फीजूल में घरों से बाहर नहीं निकलने का भी आग्रह किया।
एसडीओ और प्रशिक्षु आईएएस देवेंद्र कुमार के साथ एडिशनल एसपी किशनसिंह भाटी, डिप्टी गीता चौधरी ने मदनगंज और गांधीनगर थाना पुलिस के साथ शाम को रूट मार्च निकाला। मदनगंज थान सेे शुरू हुआ रूट मार्च मुख्य बाजार और गांधीनगर क्षेत्र के मुख्य मार्ग तक निकाला गया। एसडीओ, एडिशनल एसपी और डिप्टी ने सभी से सरकारी एडवायजरी की पालना करने और भीड़ के रूप में एकत्र नहीं होने की भी नागरिकों से अपील की। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्रों में भी रूट मार्च निकाला लोगों को जागरुक किया।

राशन की दुकान पर झगडऩा पड़ा भारी
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
वार्ड संख्या 23 रजिया कॉलोनी राजारेड़ी में राशन डीलर के सहायक के साथ झगड़ा करने के आरोप में मदनगंज थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
मदनगंज थाना पुलिस ने वार्ड नम्बर 23 राशन डीलर हाउसिंग बोर्ड निवासी देवेन्द्रसिंह ने अपने सहायक रजनीश के साथ उचित मूल्य की दुकान पर आकर मुन्ना उर्फ भंवरसिंह (55) पर झगड़ा करने के आरोप को लेकर शिकायत की। इस पर पुलिस ने आरोपित मुन्ना उर्फ भंवरसिंह को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

kali charan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned