scriptkishangrh_सेल्फी और फोटोग्राफी के बिना ही बांटनी होगी खाद सामग्री | kishangarh | Patrika News

kishangrh_सेल्फी और फोटोग्राफी के बिना ही बांटनी होगी खाद सामग्री

locationकिशनगढ़Published: Apr 09, 2020 11:41:14 am

Submitted by:

kali charan

खाद सामग्री वितरण के दौरान फोटो खिंचवाने पर लगाई रोक
जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा के आदेश जारीसोशल डिस्टेंसिंग की पालना के भी दिए आदेश

kishangrh_सेल्फी और फोटोग्राफी के बिना ही बांटनी होगी खाद सामग्री

kishangrh_सेल्फी और फोटोग्राफी के बिना ही बांटनी होगी खाद सामग्री

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
भोजन और रसद सामग्री वितरण करते समय अब फोटो खिंचवाने पर जिला प्रशासन ने रोक लगा दी है और जिलेभर में यह आदेश भी जारी कर दिए गए है। अब कोई भी व्यक्ति किसी को भोजन के पैकेट या राशन सामग्री देते समय उसके साथ ना तो फोटो खिंचवाएगा और ना ही लेने वाले व्यक्ति के साथ सेल्फी लेगा। यहीं नहीं जिला प्रशासन ने खाद सामग्री वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की कड़ाई से पालना कराने के आदेश भी दिए है।
जिला कलक्टर विश्व मोहन शर्मा ने अजमेर जिले के सभी उपखंड अधिकारियों को खाद सामग्री वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण पालना कराने के आदेश दिए है।
जिला कलक्टर शर्मा ने कहा है कि सूखी सामग्री एवं फूड पैकेट वितरण के दौरान सोशल डिस्टेसिंग की पूर्ण पालना किए जाने एवं खाद एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के निर्देशों की पालना सुनिश्चित कराने के लिए भी कहा है। इसी प्रकार जिला कलक्टर ने एनजीओ, भामाशाह और दानदाताओं के माध्यम से खाद सामग्री वितरण के दौरान सेल्फी और खिंचवाने पर भी पाबंदी लगाई है। साथ ही इन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना करने के लिए भी कहा है। नियमों का उल्लंघन करने पर भारतीय दंड संहिता के तहत कार्रवाई करने के भी आदेश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो