kishangarh_लॉकडाउन की पालना में जुटे रहे पुलिस जवान

दिनभर नाकेबंदी और चैकपोस्ट पर रहे तैनात

By: kali charan

Published: 05 May 2020, 12:00 PM IST

मदनगंज-किशनगढ़.
नगर में विभिन्न चैकपोस्ट और नाकेबंदी स्थानों पर पुलिस जवानों की संख्या बढ़ाई गई। पुलिसकर्मी दिनभर लॉकडाउन की पालना में जुटे रहे। कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए लॉकडाउन को बनाए रखने और बैंक और परचूनी आदि दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए पुलिस जवान सक्रिय रहे। मुख्य मार्गों सहित विभिन्न स्थानों पर वाहन चालकों और पैदल चलने वालों से भी पूछताछ की और कई को वापस भेजा। इसके साथ ही कई वाहन चालकों का चालान किया। नगर की अंदरूनी कॉलोनियों और मोहल्लों में भी पुलिस ने गश्त की और लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए कहा।
मौसम ने बढ़ाई परेशानी
मौसम ने भी पुलिस कर्मियों की परेशानी बढ़ा दी है। दिनभर तेज धूप और अचानक बरसात हो जाने से मुख्य मार्ग पर तैनात पुलिस कर्मियों को परेशानी उठानी पड़ती है। हालांकि अधिकतर स्थानों पर छाया के इंतजाम है लेकिन बरसात होने से परेशानी बढ़ जाती है।
सामान खरीदने भी पहुंचे
नगर के मुख्य भाग से दूर कॉलोनी वासियों को सामान खरीदने की परेशानी उठानी पड़ती है। कई कॉलोनियों में परचूनी के सामान की दुकान नहीं होने और लोगों को गुणवत्ता पसंद नहीं होने के कारण मुख्य भाग में खरीदने के लिए आना पड़ता है। इसको देखते हुए सहकारी उपभोक्ता भंडार या अन्य किसी माध्यम से वाहन के माध्यम से कॉलोनियों में सामान की बिक्री शुरू हो जाए तो लोगों को घरों से बाहर मुख्य मार्ग पर नहीं आना पड़ेगा। इससे लॉकडाउन की पालना में आसानी रहेगी।

kali charan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned