scriptघर नहीं पहुंचा, कुए में मिली लाश | kishangarh | Patrika News

घर नहीं पहुंचा, कुए में मिली लाश

locationकिशनगढ़Published: Jul 14, 2020 09:45:17 am

Submitted by:

kali charan

लापता पौढ़ का कुए में मिली लाशसुबह ही पुलिस को दी इत्तला

घर नहीं पहुंचा, कुए में मिली लाश

घर नहीं पहुंचा, कुए में मिली लाश

मदनगंज-किशनगढ़.
पुराना शहर मालियों का मोर्चा क्षेत्र के प्रौढ़ व्यक्ति की लाश घर के पास ही के कुए में मिली। किशनगढ़ थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया है। प्रकरण में किशनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर ली है।
मालियों का मोर्चा क्षेत्र निवासी बुद्धाराम माली (54) रविवार शाम से ही लापता था और वह रात को भी घर नहीं पहुंचा। घर के करीब 300 मीटर की परीधि स्थित कुए के पास बुद्धाराम की चप्पलें मिली। बुद्धाराम को ढूंढ रहे परिवार के सदस्यों का ध्यान कुए के पास पड़ी चप्पलों पर गई। इस पर परिवार के सदस्य एवं पड़ौस के व्यक्तियों ने कुए के पानी में सुबह करीब 10 बजे तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद पानी में डूबा बुद्धाराम की लाश नजर आ गई। सूचना पाकर सीआई मनीषसिंह मय जाब्ते के मौके पर आ गए और पुलिस की मौजूदगी में शव को निकाला गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया। यहां पर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह रविवार शाम को घर से निकले थे और रात को घर नहीं लौटे। परिवार के सदस्य उन्हें ढूंढ रहे थे और सोमवार को सुबह में पानी से भरे कुए से लाश निकाली गई।
कुए से निकले पुराने वाहनों के पाट्र्स
क्षेत्रीय लोगों ने जब कुए में बुद्धाराम की तलाश की तो कई पुराने वाहनों के पाट्र्स भी निकले। कोई पाट्र्स दुपहिया वाहनों के थे तो कई पाटर््स चौपहिया वाहनों के भी निकले। पुलिस इन वाहनों के चेचिस नम्बरों की भी जांच शुरू कर सकती है।
इनका कहना है…
पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम करवा कर शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया है।
-मनीषसिंह, सीआई, किशनगढ़ थाना।

ट्रेंडिंग वीडियो