किशनगढ़ में बिना मास्क दिखे खैर नहीं, कटेगा चालान

ट्रेफिक पुलिस ने चलाया अभियान, समझाइश के साथ काट रही चालान

By: kali charan

Published: 05 Sep 2020, 08:21 PM IST

मदनगंज-किशनगढ़.
कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए एक बार फिर नगरवासियों से समझाइश अभियान के साथ चालान काटने शुरू कर दिया गया है। किशनगढ़ की ट्रेफिक पुलिस ने मुख्य मार्गों पर जगह जगह नाकेबंदी कर दुपहिया और चौपहिया वाहनों में बिना मास्क मिले व्यक्तियों के चालान काटने शुरू कर दिए है और पुर्नावत्ति नहीं करने के लिए समझाइश भी करने में जुटी हुई है।
ट्रेफिक पुलिस इंचार्ज भागसिंह ने बताया कि यह अभियान चलाया जा रहा है और आगे भी चलाया जाएगा। ताकि लोग घरों से निकलने से पहले अपने मुंह पर अनिवार्य रूप से मास्क पहने और इसके बाद ही घरों से बाहर निकले। ताकि खुद भी कोरोना वायरस संक्रमित होने से बचे और दूसरे को भी इससे सुरक्षित रहने में सहयोग करें। ट्रूेफिक पुलिस ने अजमेर रोड टांक पेट्रोल पम्प और पुरानी मिल चौराहे के साथ ही सरवाड़ी गेट क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर नाकेबंदी कर बिना मास्क मिलने वाले वाहन चालकों के चालान काटे। कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी के समय सभी को सावधानी बरतने और हर सूरत में घर से निकलने से पहले मुंह पर मास्क बांधने को लेकर समझाइश भी कर रही है। ट्रेफिक पुलिस वाहनों में सवार लोगों से आग्रह कर रही है कि कोरोना के फैसले प्रकोप के चलते इन दिनों आप खुद भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित करें।।
पुलिस को देख भागे, पर पकड़े गए
बिना मास्क मिले वाहन चालक पुलिस की नाकेबंदी देख कर तेजी से वाहन दौड़ा कर भागने की भी कोशिश करते नजर आए। लेकिन पुलिसकर्मियों ने सख्ती बरते हुए उन्हें दौड़ कर पकड़ा। इसके बाद उनके चालान काटे।

kali charan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned