script

Arts Fest: छात्राओं ने बिखेरे कला के रंग

locationकिशनगढ़Published: Nov 30, 2019 04:16:03 pm

Submitted by:

Amit Amit Kakra

R K Girls College में Arts फेस्ट

Kishangarh Arts fest in girls college

Arts Fest: छात्राओं ने बिखेरे कला के रंग

मदनगंज-किशनगढ़.
श्री रतनलाल कंवरलाल पाटनी गल्र्स कॉलेज में कला संकाय की ओर से arts Fest- आरम्भ 2019 में कलाओं के विभिन्न रंग देखने को मिले। समारोह में विभिन्न छात्राओं ने नृत्य, पाक, मेहंदी, मांडणे, हस्थशिल्प की कला दिखाई। इस दौरान विभिन्न स्कूलों से आई छात्राओं ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।
समारोह में विभिन्न स्कूलों से आई छात्राओं ने राजस्थानी, पंजाबी, फिल्मी गीतों पर एक से बढ़कर एक नृत्य प्रस्तुति किया। छात्राओं ने नृत्य के अनुसार परिधान और अलंकारों का भी खूब ध्यान रखा।
मुख्य अतिथि डीईओ माध्यमिक प्रथम देवी सिहं कच्छावा ने कहा कि कहा कि अन्र्तविद्यालयी प्रतियोगिताएं एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों से विद्यार्थियों को एक मंच मिलता है जिससे उनकी प्रतिभाऐं निखरती है। महाविद्यालय प्रबन्ध समिति के सचिव सुभाष अग्रवाल ने कहा कि समाज में हर बालिका उच्च शिक्षा को प्राप्त करें एवं अपने घर परिवार व देश का नाम रोशन करें। यही हमारा ध्येय है। कार्यक्रम को विशिष्ठ अतिथि सीबीईओ राजेन्द्र कुमार शर्मा, ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रतियोगिताओं में विजेती रही छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में भाग लेने वाली छात्राओं को भी पुरस्कार दिए गए। प्राचार्य डॉ. वन्दना भटनागर ने कहा कि महाविद्यालय में विविध प्रतियोगिताओं के साथ होम साईंस प्रदर्शनी, फेट, कामर्स एवं मेनेजमेन्ट फेस्ट सहित कई कार्यक्रमों का एक साथ आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रबन्ध समिति के सदस्य महावीर कोठारी, जयश्री अग्रवाल, प्रशासनिक अधिकारी अमित दाधीच सहित अन्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कला संकाय की डॉ. रूचि मिश्रा ने किया।
फास्टटैग- 15 दिसम्बर से टोल नाकों पर होंगे यह बदलाव
-सेल्फी पांइन्ट रहा आकर्षण का केन्द्र
महाविद्यालय में राजस्थानी थीम पर सेल्फी पॉइन्ट भी बना गया। इस पांइन्ट पर छात्राओं ने हाथ में मटकी लेकर, पगड़ी पहनकर खूब फोटो खिंचवाए। वहीं अन्य सेल्फी पॉइन्ट हॉरर थीम पर बनाया गया। यहां भी छात्राओं की भीड़ रही। बिस्कट पीजा को लेकर भी छात्राओं में जिज्ञासा रही।

ट्रेंडिंग वीडियो