डिप्टी ऑफिस के सामने स्थित दुकान से दो बाइक और नकदी ले गए चोर

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर, आराम से की वारदात

मदनगंज-किशनगढ़.
नगर में चोरों ने उपखण्ड की शहर सीओ के कार्यालय के सामने ही चोरी का वारदात का अंजाम दिया। चोर रूपनगढ़ रोड स्थित पुलिस उपअधीक्षक शहर कार्यालय के सामने स्थित एक ऑटोमोबाइल की दुकान से दो बाइक और नकदी चोरी कर ली। वारदात के दौरान चोरों बाहर लगे कैमरे दिशा बदली। अंदर सायरन बजने पर बिजली की सप्लाई बंद कर दी। चोर एक कपड़े की दुकान में से भी कपड़े ले गए।
मोहम्मद शमीम की रूपनगढ़ रोड पर नए और पुराने वाहन बेचने की दुकान है। मंगलवार रात को वह दुकान बंद करके गया। बुधवार सुबह वह दुकान पर आया तो उसे शटर टूटा मिला। दुकान से दो नई बाइक नहीं मिली। वहीं 25 हजार रुपए की नकदी भी नहीं मिली। दुकानदार ने इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना पर गांधीनगर थानाधिकारी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और मुआयना किया।
-आराम से की वारदात
चोरों ने शातिर तरीके से वारदात को अंजाम दिया। तीन चोर के दुकान के बाहर पहुंचे। यहां उन्होंने कैमरा देखा तो उसकी दिशा बदल दी। चोर शटर को ऊंचा करके दुकान में घुसे यहां उन्होंने मोबाइल की टॉच जलाकर गाडिय़ों का देखा। वापस टॉर्च बंद करने पर दो नई बजाज पल्सर बाइक ले जाने लगे तो दुकान का सायरन बजने लग गया। इसके बाद चोर दुकान से बाहर निकले और मुंह पर कपड़ा बांधकर फिर दुकान के अंदर घुसे और कैमरों के तार निकाल दिए। चोर दुकान से दो महंगी बाइक और गल्ले में पड़े 25 हजार रुपए भी ले गए।
-फिर कैसे ले गए बाइक, ना पेट्रोल, ना चाबियां
दुकानदार शमीम ने बताया कि दो बाइक नई थी। नए वाहनों में पेट्रोल नहीं रखा जाता है। उनकी चाबियां भी अलग से रखी जाती है। ऐसे में चोर बाइक कैसे ले गए। यह समझ से परे है।
-कपड़े दुकान के भी टूटे ताले
उधर चोरों ने रामनेर चौराहे के पास स्थित एक कपड़े की दुकान को भी निशाना बनाया है। चोर दुकान से कपड़े चोरी करके ले गए। इस संबंध में दुकानदार ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।
-पुलिस ने खंगाले कैमरे
वारदात के बाद पुलिस ने आसपास की कई दुकानों में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली ह

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned